Ni Main Sass Kuttni: विवादों पर घिरी इस फ़िल्म पर मनीषा गुलाटी ने दिया सकरात्मक स्पष्टीकरण,जानिए फ़िल्म को लेकर अब क्या कहा?

5 Dariya News

Ni Main Sass Kuttni: विवादों पर घिरी इस फ़िल्म पर मनीषा गुलाटी ने दिया सकरात्मक स्पष्टीकरण,जानिए फ़िल्म को लेकर अब क्या कहा?

Punjabi upcoming film Ni Main Sass Kuttni: मनीषा गुलाटी ने अपकमिंग फिल्म के बारे में अपनी गलतफहमी पर दिया स्पष्टीकरण और कहा की मेने फिल्म के शीर्षक को गलत समझा था

5 Dariya News

25-Apr-2022

पंजाब राज्य महिला आयोग की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी ने हाल ही में आने वाली पंजाबी फिल्म नी मैं सास कुट्टनी की टीम के खिलाफ नोटिस जारी किया था। अब, चेयरपर्सन ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया जहां उन्होंने मीडिया से बातचीत की और फिल्म और इसकी कहानी के बारे में बात की।

उसने बताया कि उसने फिल्म के शीर्षक को गलत समझा क्योंकि फिल्म में एक बहुत ही सकारात्मक संदेश है और इतना ही नहीं, उसने यह भी कहा कि यह उस तरह की फिल्म है जिसे सभी को देखना चाहिए। इसके अलावा, उन्होंने आगे यह भी कहा कि फिल्म की टीम ने वास्तव में एक सराहनीय काम किया है जो सच्ची घटना को उजागर करता है जिससे ज्यादातर लोग जुड़े हो सकते हैं। साथ ही, प्रीमियर देखने के बाद, मनीषा गुलाटी ने व्यक्त किया कि उन्हें गर्व महसूस हुआ क्योंकि फिल्म संस्कृति और बंधनों को दिखाती है, और प्रीमियर देखने के बाद वह काफ़ी खुश हुई।

जानिए क्या था पूरा मामला :- “NI MAIN SAS KUTNI” घिरी विवादों से,गुरप्रीत घुग्गी ने तोड़ी चुप्पी

उसके बाद उन्होंने यह भी कहा कि जिसने भी फिल्म की टीम के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है, चेयरपर्सन उस व्यक्ति के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी। और उसके बाद उन्होंने इस शिकायत पर बात की कि पंजाब महिला आयोग का मकसद किसी को परेशान करना नहीं है.

 यहाँ पूरी वीडियो देखो:

हालांकि कमाल की और टैलेंटेड स्टार कास्ट की वजह से फिल्म काफी सुर्खियों में रही हैं। लेकिन यह फिल्म तब ज़्यादा चर्चा में आई जब मनीषा गुलाटी ने फिल्म के टाइटल को लेकर कथित शिकायतें मिलने के बाद फिल्म 'नी मैं सास कुट्टनी' के टाइटल पर आपत्ति जताई थी।