Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: करण जौहर ने एक विशेष नोट के साथ अपकमिंग फिल्म की रिलीज डेट का किया खुलासा

5 Dariya News

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: करण जौहर ने एक विशेष नोट के साथ अपकमिंग फिल्म की रिलीज डेट का किया खुलासा

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: करण जौहर ने अपनी आने वाली फिल्म 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी'(Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) की रिलीज डेट का किया ऐलान,पारिवारिक मूल्यों पर आधारित होगी ये प्रेम कहानी ।

5 Dariya News

मुंबई 25-Apr-2022

फिल्म मेकर और निर्माता प्रोडूसर करण जौहर अपनी आने वाली फिल्म 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी'(Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की मुख्य भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। करण ने अपने सोशल मीडिया पर रणवीर और आलिया के साथ एक सेल्फी शेयर की और इतना ही नहीं उन्होंने कलाकारों के किरदारों पर एक खूबसूरत कविता भी लिखी।

एक कविता को बहुत ही दिलचस्प तरीके से साझा करते हुए, जौहर ने कैप्शन में लिखा, “इतना जोश और जज्बाती जवानी,

प्रीतम की धमकदार धुन भी है सुनानी,

गरम धर्म का स्वैग तो देखो

बस हमारी पसंदीदा जया जी की तस्वीर मत खींचो!

अब उनकी बेशुमार तारीफ करनी है लाजमी,

इकलौती शबाना आजमी!

रॉकी के रूप में और फिर गुच्ची में लिपटा रणवीर,

इश्क के घोडे पे सवार लाइक एन आशिक जॉकी

बॉक्स ऑफिस की महारानी हमारी आलिया रानी,

इस कहानी में क्या फिर बनेगा दुल्हनिया?

उन्होंने फिल्म की रिलीज की तारीख को बताते हुए अपनी कविता का समापन किया फ़िल्म अगले साल वेलेंटाइन डे के आसपास सिनेमाघरों में आ रही है। " इन सबका करे आप इंतजार में, हम जल्द ही आपका इश्क वाला प्यार जीतने के लिए आ रहे हैं! #RockyAurRaniKiPremKahani FEB 10th 2023!", करण ने लिखा।

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

इस बीच, आगामी बॉलीवुड फिल्म, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी जोया अख्तर की गली बॉय के बाद दूसरी फिल्म होगी जिसमें 83 अभिनेता और गंगूबाई काठियावाड़ी अभिनेत्री एक साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे। इसके अलावा, मुख्य अभिनेताओं के परिवार में भी इक्का-दुक्का कलाकार हैं क्योंकि जया बच्चन रॉकी की माँ की भूमिका निभाने जा रही हैं, और रानी की साइड से, अभिनेत्री शबाना आज़मी माँ का किरदार निभाएंगी।

English : Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: Karan Johar Unveils The Release Date Of Upcoming Film Along With A Special Note