Challa Mudke Ni Aaya : अमरिंदर गिल और अंबरदीप सिंह ने अपकमिंग पंजाबी फिल्म के लिए हाथ मिलाया

5 Dariya News

Challa Mudke Ni Aaya : अमरिंदर गिल और अंबरदीप सिंह ने अपकमिंग पंजाबी फिल्म के लिए हाथ मिलाया

Challa Mudke Ni Aaya : पंजाबी इंडस्ट्री के महान कलाकार अमरिंदर गिल और अंबरदीप सिंह के साथ आने वाली पंजाबी फ़िल्म में एक साथ सहयोग देने के लिए हाथ मिलाया और फ़िल्म की रिलीज़ डेट का भी खुलासा किया।

5 Dariya News

25-Apr-2022

अमरिंदर गिल(Amrinder Gill), पंजाबी इंडस्ट्री (punjabi industry) में न केवल अपने गीतों से दर्शकों का मनोरंजन किया है, बल्कि अच्छा अभिनय करके भी लोगों का दिल जीता है। यह अपने फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी लेकर आएं है। गायक और अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी आगामी फिल्म 'छल्ला मुडके नी आया' का एक पोस्टर साझा किया। इतना ही नहीं, उन्होंने नए पोस्टर के माध्यम से रिलीज की तारीख और कुछ अन्य प्रमुख जानकारी का भी खुलासा किया है।आगामी पंजाबी फिल्म आधिकारिक तौर पर 29 जुलाई 2022 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। छल्ला मुडके नी आया को लेखक अंबरदीप सिंह ने लिखा है और फिल्म उनके दिल के बहुत करीब है जैसा कि उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में बताया।यही नहीं , फिल्म का निर्देशन किसी और ने नहीं बल्कि खुद अमरिंदर गिल ने किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Amberdeep Singh (@amberdeepsingh)

फ़िल्म के पोस्टर के बैनर में अंबरदीप का नाम भी प्रस्तुत किया गया है। इसे कारज गिल(Karaj Gill) ने प्रोड्यूस किया था। फिल्म की अनाउंसमेंट तो काफी पहले हो चुकी थी लेकिन अब आखिरकार मेकर्स ने आज रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है।लेकिन अभी तक स्टार कास्ट का खुलासा नहीं किया गया है। हमें उम्मीद है कि टीम हमें इतने लंबे समय तक इंतजार नहीं कराएगी। क्योंकी फैंस के पास इंतजार करने के लिए एक निर्धारित तारीख़ 29 जुलाई 2022 का ऐलान कर दिया गया है । इस बीच, फिल्म को देखने वालों का उत्साह केवल इसलिए नहीं बढ़ा है, क्योंकि यह अमरिंदर गिल के निर्देशन में पहली फिल्म है, बल्कि इसलिए भी क्योंकि यह फिल्म लाहौर के बाद प्रसिद्ध लेखक-निर्देशक-अभिनेता अंबरदीप सिंह के साथ अमरिंदर को फिर से साथ देखेगें।

English : Challa Mudke Ni Aaya: Amrinder Gill & Amberdeep Singh Join Hands For Upcoming Punjabi Film