Indian police force:- रोहित शेट्टी की एक्शन सीरीज़ में नज़र आएगी शिल्पा शेट्टी,देखें फर्स्ट लुक

5 Dariya News

Indian police force:- रोहित शेट्टी की एक्शन सीरीज़ में नज़र आएगी शिल्पा शेट्टी,देखें फर्स्ट लुक

Indian police force: रोहित शेट्टी की एक्शन सीरीज़ में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा शिल्पा शेट्टी भी अपने नए एक्शन अवतार में देंगी दिखाई।

5 Dariya News

मुंबई 23-Apr-2022

Indian police force:डायरेक्टर्स रोहित शेट्टी फिल्मों के बाद अब ओटीटी पर भी अपने पैर जमाने जा रहे हैं। रोहित शेट्टी ने कुछ दिनों पहले ही अपनी मेगा बजट एक्शन वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ का ऐलान किया है, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल प्ले करते दिखेंगे।

फिल्मों के बाद रोहित शेट्टी ने हल ही में फिल्मों के बाद OTT में भी अपने पैर पसार लिए हैं रोहित शेट्टी ने कुछ दिनों पहले ही अपनी मेगा बजट एक्शन वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ का ऐलान किया हैजिसमे सिद्धार्ध मनहोत्रा लिड रोल की भूमिका में दिल्ली पुलिस के एक सिपाही के क़िरदार कोनिभाते नज़र आएंगे।खबरों की माने तो इस सीरीज में शिल्पा भी नजर आएगी उन्होंने इस जबरदस्त खबर को सोशल मीडिया पर शेयर किया और पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'पहली बार ओटीटी प्लेटफॉर्म में आग लगाने के लिए तैयार हूं. एक्शन किंग रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में शामिल होने को लेकर सुपरर एक्ससाइटेड!'

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

शेयर किये गए पोस्टर में शिल्पा ब्लैक कलर के कपड़ों में नज़र आ रही हैं उनका एक्शन अवतार लोगों को बेहद उत्सुक कर रहा है और कहा जा रहा है की इससे पहले अपने शायद ही शिल्पा का यह अवतार देखा होगा।इस खबर की जानकारी खुद रोहित शेट्टी ने सोशल मीडिया में शेयर की।

English : Indian Police Force: Shilpa Shetty To Star In Rohit Shetty & Sidharth Malhotra’s Upcoming Series