Pollywood: Kale Kacchian Wale: Ranjit Bawa और Sapna Pabi ने की उपकमिंग फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा

5 Dariya News

Pollywood: Kale Kacchian Wale: Ranjit Bawa और Sapna Pabi ने की उपकमिंग फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा

Pollywood :-पंजाबी सिनेमा को पसंद करने वाले सभी लोगों के लिए, हमारे पास आप सभी के लिए एक और बड़ी खुशखबरी है। जैसा कि, रंजीत बावा(Ranjit Bawa) की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक,उन्हें फिल्म 'Kale Kacchian Wale' को आखिरकार रिलीज डेट मिल गई है। पढ़िए पूरी जानकारी

5 Dariya News

23-Apr-2022

Pollywood Actor रंजीत बावा(Ranjit Bawa) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक आगामी कॉमेडी फिल्म का पोस्टर और रिलीज की तारीख साझा की है। फिल्म जिसमें रंजीत बावा और सपना पाबी मुख्य भूमिकाओं में हैं, 5 अगस्त 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।मेकर्स ने एक बहुत ही हंसाने वाला पोस्टर शेयर किया है जिसमें ब्लैक अंडरगारमेंट दिख रहा है और उस पर हम फिल्म के कास्ट और क्रू मेंबर्स को नोटिस कर सकते हैं।

फिल्म का शीर्षक काफ़ी दिलचस्प लग रहा है लेकिन यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि कहानी शीर्षक से ज़्यादा पसंद की जाएगी या नहीं। इसके लिए निर्माताओं को फिल्म का टीज़र या ट्रेलर जारी करना होगा, ताकि हम रंजीत, सपना और अन्य अभिनेताओं की कॉमिक टाइमिंग देख सकें। रंजीत और सपना के साथ, राघवीर बोली और प्रिंस कंवलजीत सिंह अभिनेताओं का समर्थन करते नजर आएंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Ranjit Bawa (@ranjitbawa)

उसी का फिल्मांकन 2020 में शुरू हुआ और अब आखिरकार निर्माताओं ने उसी के बारे में प्रमुख जानकारी का खुलासा किया है। हालांकि शूटिंग के दौरान बावा ने को-स्टार सपना पाबी( Sapna Pabbi)के साथ बूमरैंग शेयर किया।

English : Kale Kacchian Wale: Ranjit Bawa & Sapna Pabbi Announce The Release Date Of Upcoming Film