नॉर्वे के लोगों से दिलजीत दोसांझ को मिला अनमोल तोहफा, जानिए क्या था इस खास तोफे में

5 Dariya News

नॉर्वे के लोगों से दिलजीत दोसांझ को मिला अनमोल तोहफा, जानिए क्या था इस खास तोफे में

Punjabi Actor Diljit Dosanjh को मिला नॉर्वे से सुज़ैन होल्ज़वीलर से मिला अनमोल उपहार,दिलजीत के लिए बहुत ख़ास रहा ये उपहार

5 Dariya News

23-Apr-2022

पंजाबी गायक( Punjabi Singer) और अभिनेता दिलजीत दोसांझ( Actor Diljit Dosanjh)  न केवल अपने गायन और एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं बल्कि अपने स्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं। अभिनेता को लोकप्रिय रूप से 'पग वाला मुंडा' के नाम से जाना जाता है। जिसके पीछे एक कारण है। दिलजीत हमेशा अपनी पगड़ी को बहुत स्वैग के साथ उठाते  है और कभी भी अपनी पगड़ी पर कोई बात नहीं आने देते न कभी पगड़ी के लिए कोई समझौता करते हैं।

इसके अलावा, कलाकार ओस्लो, नॉर्वे(Oslo Norway) के आधिकारिक पगड़ी दिवस पर अपने सोशल मीडिया पर गए।उन्होंने एक वीडियो क्लिप साझा की जहां यह देखा जा सकता है कि स्टार को  - सुज़ैन होल्ज़वीलर से एक डिजाइनर पगड़ी का विशेष उपहार मिला।आपकी बेहतर जानकारी के लिए बता दें की , हर साल अप्रैल में ओस्लो पगड़ी दिवस(Oslo celebrates Turban Day) मनाया जाता है। दिलजीत ने वीडियो को फिर से शेयर किया है, जैसा कि 2018 में उन्होंने नॉर्वे के लोगों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए एक ऐसा ही वीडियो साझा किया था।

वीडियो में सुजैन पगड़ी प्रिंट का मतलब समझाती नजर आ रही हैं और इसका महत्व निश्चित रूप से आपका ध्यान खींचेगा।

View this post on Instagram

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

इसके अलावा, अनजान लोगों के लिए, नॉर्वे के लोग हर साल अप्रैल में पगड़ी दिवस मनाते हैं। यह एक ऐसा दिन है जब लगभग 2,500 पगड़ी मुफ्त में  बांटी जाती हैं। यह दिन विभिन्न संस्कृतियों को एक साथ लाने और शहर को जीवंत रंगों में रंगने के उत्साह के साथ मनाया जाता है।

इस बीच, दिलजीत दोसांझ ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह एक ऐसे व्यक्ति हैं जिन्हें लोगों से पूरा सम्मान मिलना चाहिए। अभिनेता ने न केवल पॉलीवुड, बॉलीवुड बल्कि दुनिया भर में अपना नाम दर्ज कराया है। काम के मोर्चे पर, कलाकार बॉर्न टू शाइन टूर पर अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ने में व्यस्त हैं।

English : Diljit Dosanjh Gets Precious Gift From People Of Norway. Know Inside