Sohreyan Da Pind Aa Gaya: सरगुन मेहता और गुरनाम भुल्लर स्टारर अपकमिंग फ़िल्म की रिलीज़ डेट का हुआ खुलासा

5 Dariya News

Sohreyan Da Pind Aa Gaya: सरगुन मेहता और गुरनाम भुल्लर स्टारर अपकमिंग फ़िल्म की रिलीज़ डेट का हुआ खुलासा

5 Dariya News

23-Apr-2022

गुरनाम भुल्लर और सरगुन मेहता स्टारर ‘Sohreyan Da Pind Aa Gaya’, जो पंजाबी इंडस्ट्री में एक और बहुप्रतीक्षित फिल्म है, फ़िल्म को रिलीज करने की नई डेट का खुलासा हो चूका है। यह फिल्म पहले 2020 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन सिनेमा हॉल बंद होने के कारण इसे आगे बढ़ा दिया गया था। अब, यह अपकमिंग फ़िल्म 29 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है। 

दरअसल, पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री निश्चित रूप से प्रशंसकों को लगातार बेहतरीन फिल्मों से खुश कर रही है। जहां एक बाद एक फिल्में रिलीज हो चुकी हैं और कई जल्द ही रिलीज होने वाली हैं। और अब इस घोषणा के साथ, प्रशंसकों को आखिरकार आने वाली पंजाबी फिल्म में गुरनाम-सरगुन की आकर्षक ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री देखने को मिलेगी।

View this post on Instagram

A post shared by Gurnam Bhullar (@gurnambhullarofficial)

View this post on Instagram

A post shared by Sargun Mehta (@sargunmehta)

दोनों कलाकारों ने इससे पहले सुरखी बिंदी फिल्म(Surkhi Bindi) में अपने अभिनय से हमारा दिल जीता था। उनकी सराहनीय केमिस्ट्री ने हमें उन्हें फिर से बड़े पर्दे पर देखने के लिए मजबूर कर दिया है। इस फिल्म की क्रेडिट की बात करें तो इसमें सरगुन मेहता और गुरनाम भुल्लर मुख्य भूमिका में हैं, यह फिल्म क्षितिज चौधरी (Ksshitij Chaudhary) द्वारा निर्देशित की गई है। इसके अलावा, अंबरदीप सिंह द्वारा लिखित, फिल्म को अंकित विजान, नवदीप नरूला और गुरजीत सिंह, मानसी सिंह, अपूर्व घई और सरभजीत गिल का समर्थन मिला है। फ़िल्म स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है इसे 29 जुलाई 2022 को रिलीज़ किया जाएगा।

English : Sohreyan Da Pind Aa Gaya: Release Date Of Sargun Mehta & Gurnam Bhullar Starrer Upcoming Drama Announced