Sidharth-kiara Breakup: एक दूसरे से अलग हुए सिद्धार्थ और किआरा, जानिए क्या रही ब्रेकअप की वजह

5 Dariya News

Sidharth-kiara Breakup: एक दूसरे से अलग हुए सिद्धार्थ और किआरा, जानिए क्या रही ब्रेकअप की वजह

Sidharth-kiara Breakup:खबरों के मुताबिक एक रिपोर्ट में सामने आया की सिद्धार्थ और कियारा एक दूसरे से अलग हो गए । कपल का अफेयर चल रहा था. दोनों को पैप्स ने कुछ मौकों पर साथ में स्पॉट भी किया लेकिन सिद्धार्थ और कियारा ने इस विषय पर ऑफिशियली कोई स्टेटमेंट नहीं दी है।

5 Dariya News

मुंबई 23-Apr-2022

Sidharth-kiara Breakup: बॉलीवुड में वैसे तो बहुत हम आम तौर पर नए रिश्तों के जुड़ने और टूटने के बारे में तो सुनते ही रहते हैं। लेकिन आज एक रिपोर्ट के मुताबिक सामने आया की सिद्धार्थ ( Sidharth Malhotra )और कियारा (Kiara Advani )का ब्रेकअप हो गया है हालांकि इस बात पर अभी तक कियारा और सिद्धार्थ ने ऑफिशियली कोई स्टेटमेंट नहीं दी है। फैंस की बात करें तो सिद्धार्थ और कियारा की जोड़ी  फैंस की फेवरेट जोड़ी थी जिसे वह बहुत प्यारी प्यार देते थे । लेकिन अब किसी कारण वश इस जोड़ी ने अपने सरते अलग-अलग कर दिए हैं।

Sidharth-kiara की फ़िल्म शेरशाह को देखने के बाद सोशल मीडिया पर इस जोड़ी को और प्यार मिला जिसके बाद फैंस इन्हे रियल लाइफ में भी हमेशा वैसे ही देखना चाहते थे।आपको बता दें ये काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन खबरों के मुताबिक यह भी पता चला की दोनों ने एक दूसरे से मिलना बंद कर दिया है। और न ही कपल के बीच पहला जैसा प्यार रहा है लेकिन कहा जा रहा है । कपल की और से इस टॉपिक पर कोई प्रतिकिया न देने की वजह से हम इसके ब्रेकअप के कारण पर कुछ कह नहीं सकते लेकिन फ़िलहाल तो इस खबर को सुनने के बाद फैंस काफ़ी निराश हो चुके हैं।