Animal: रणबीर कपूर शादी के बाद रश्मिका मंदाना के साथ पहुंचे मनाली,करेंगे अपकमिंग फिल्म की शूटिंग

5 Dariya News

Animal: रणबीर कपूर शादी के बाद रश्मिका मंदाना के साथ पहुंचे मनाली,करेंगे अपकमिंग फिल्म की शूटिंग

5 Dariya News

मुंबई 22-Apr-2022

शादी के बाद, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दोनों ने अपना काम फिर से शुरू कर दिया और उन्हें अपनी आने वाली फिल्मों के लिए काम करते हुए देखा गया। हाल ही में खबर आई है कि रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना अपनी अपकमिंग फिल्म 'एनिमल' की शूटिंग के लिए हिमाचल प्रदेश के मनाली पहुंचे हैं।

अपकमिंग फिल्म(upcoming film Animal) में रश्मिका और रणबीर पहली बार साथ में काम करते हुए नज़र आएंगे इसलिए  हर कोई उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री देखने के लिए हर बहुत उत्साहित है। शूट लोकेशन से दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं जिसमें उन्हें अपने फैंस के साथ पोज देते देखा जा सकता है। कई फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर अभिनेताओं की अनदेखी तस्वीरें भी शेयर की हैं।

देखिये:-

View this post on Instagram

A post shared by Filmy Kutz (@filmykutz)

View this post on Instagram

A post shared by Ranbir Kapoor Universe (@ranbirkapooruniverse)

फिल्म की बात करें तो 'एनिमल' शीर्षक से एक क्राइम ड्रामा बताया जाएगा। फिल्‍म का निर्देशन 'कबीर सिंह' के संदीप रेड्डी वांगा करेंगे। इसमें रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के अलावा बॉबी देओल और अनिल कपूर भी हैं। फिल्म को प्रोड्यूस भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़, प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स और मुराद खेतानी के सिने 1 स्टूडियो द्वारा किया गया है। एनिमल 11 अगस्त 2023 को रिलीज होगी।

English : Animal: Ranbir Kapoor & Rashmika Mandanna Reached Manali For Upcoming Film’s Shoot