Terrorist Attack: कश्मीर में हुए दो बड़े आंतकी हमले,जानिए पूरी रिपोर्ट

5 Dariya News

Terrorist Attack: कश्मीर में हुए दो बड़े आंतकी हमले,जानिए पूरी रिपोर्ट

Terrorist Attack: 24 अप्रैल के मोदी के दौरे से पहले हुए जम्मू कश्मीर में हुए दो बड़े आंतकी हमले,आर्टिकल 370 के हटने के बाद प्रधानमंत्री का यह पहला दौरा है।

5 Dariya News

कश्मीर 22-Apr-2022

Terrorist Attack: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 अप्रैल को जम्मू कश्मीर का दौरा करने वाले हैं लेकिन आज इनके दौरे से पहले जम्मू  कश्मीर में चड्ढा कैंप के पास शुक्रवार सुबह करीब सवा चार बजे केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) से भरी बस पर आतंकियों ने हमला कर दिया. जिसमें आतंकी हमले में एक ASI शहीद हो गया. वहीं दो जवान गंभीर रूप से घायल हो गए।  आपको बता दें की पीएम का जम्मू कश्मीर में आर्टिकल 370 हटने के बाद का यह पहला दौरा है। 

CISF की बस पर हुआ ये हमला 

जम्मू कश्मीर में दो हमले हुए पहला हमला जम्मू जिले के जलालाबाद सुंजवां इलाके में शुक्रवार की सुबह-सुबह हुआ। हमले की इस मुठभेड़ में एक सुरक्षाकर्मी शहीद हो गया और चार अन्य (जम्मू-कश्मीर पुलिस के दो जवान और केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के दो जवान) घायल हो गए। इसके बाद दूसरा हमला सुंजवां में मदद करने के लिए 15 सीआईएसएफ जवानों को ले जा रही बस पर ग्रेनेड फेंके गए। इसमें एक जवान घायल हो गया। अचानक से इन आंतकी हमलों के बाद अब इस पूरे इलाके में सर्च अभियान चलाया गया है।

'आतंकी बड़े हमले के लिए पूरी तैयारी के साथ आए थे'

जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने मीडिया को बताया कि पुलिस की कार्रवाई जारी है। अलग-अलग जगहों पर आतंकी हमले की साजिश की जा रही है. इसके साथ ही जम्मू कश्मीर के ADGP मुकेश सिंह का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है कि जम्मू में फिदायीन हमले की कोशिश की गई। आतंकी बड़े हमले की पूरी तैयारी के साथ आए थे।