KGF Chapter 2 box office: ‘केजीएफ चैप्टर 2’ ने तोड़ा बहुबली 2 का रिकॉर्ड

5 Dariya News

KGF Chapter 2 box office: ‘केजीएफ चैप्टर 2’ ने तोड़ा बहुबली 2 का रिकॉर्ड

KGF Chapter 2 का जादू अभी तक लोगों में बरकरार है,फ़िल्म की क़ामयाबी की बात करें तो इसने अभी तक बाहुबली 2 का भी रिकॉर्ड तोड़ कर नया रिकॉर्ड बनाया है।

5 Dariya News

मुंबई 21-Apr-2022

KGF Chapter 2 Box Office Collection: KGF Chapter 2 हर रोज अपनी कामयाबी से नए रिकॉर्ड बना रही हैं। इस फ़िल्म का लोगों को बेसब्री से इतंजार था इस बात का सबूत हमारे निजी सिनेमाघर हैं जहाँ पहले दिन से अभी तक फ़िल्म को देखने वाले फैंस में कमी नहीं आई है। यदि हम फ़िल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने सात दिन 'बाहुबली 2' के रिकॉर्ड को  मात दे दी है।अभिनेता नील की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) ने अपनी रिलीज के सातवें दिन भी हिंदी भाषी राज्यों में नए रिकॉर्ड की जगह  बॉक्स ऑफिस पर बनाए रखी है. फिल्म के हिंआपको बता दें की 2017 में रिलीज होने वाली बाहुबली 2 का 7 दिन का रिकॉर्ड तोड़ दिया। इस फिल्म ने हिंदी वर्ज़न के Box Office Collection में  250 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ ने बुधवार को अपनी रिलीज के सातवें दिन ये उम्मीद भी जगाई है कि फिल्म देश में अब तक रिलीज हुई हिंदी फिल्मों में सबसे तेज 300 करोड़ रुपये कमाने का भी रिकॉर्ड बना सकती है. ये रिकॉर्ड अब तक फिल्म ‘बाहुबली 2’ के नाम है, जिसने रिलीज के 11वें दिन बॉक्स ऑफिस पर ये आंकड़ा पाने में कामयाबी हासिल की थी।

यह भी जाने:-  जानिए संजय दत्त ने केजीएफ' के निर्देशक प्रशांत नील की तारीफ में क्या कहा 

7 दिन का कलेक्शन बॉक्स 

यदि हम सीधा यहां आंकड़ो के हिसाब से बात करें तो ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) ने बुधवार को करीब 31.50 करोड़ रुपये की नेट कमाई की है और अगर इसके हिंदी वर्ज़न की बात करें तो  करीब 15.50 करोड़, कन्नड़ में पांच करोड़ रुपये, तेलुगू में 4.80 करोड़ रुपये, तमिल में करीब पांच करोड़ रुपये और मलयालम में करीब 3.50 करोड़ रुपये कमाए. फिल्म का अकेले हिंदी में अब नेट कलेक्शन ढाई सौ करोड़ रुपये को पार कर चुके है. फिल्म की यह रिपोर्ट रिलीज के पहले सात दिनों का कलेक्शन बॉक्स का आंकड़ा है।

फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) का कलेक्शन सोमवार के बाद से कम हो रहा है फ़िल्म ने 11 दिनों के लगभग 300 करोड़ की कमाई का टारगेट सेट किया हुआ है लेकिन इसी बीच शाहिद कपूर की फ़िल्म “जर्सी” के शोज भी शुरू हो चुकें है, जिसमें शाहिद कपूर की एक्टिंग की काफ़ी तारीफ़ भी की जा रही है अब देखना यह है की क्या इन सब के बीच  ‘केजीएफ चैप्टर 2’ अपने लक्ष्य को पूरा कर पायेंगें।

यह भी जाने:-  'केजीएफ चैप्टर 2' की सफलता पर क्या बोलीं रवीना टंडन?