Khuda Haafiz 2: विद्युत जामवाल की फ़िल्म की रिलीज़ डेट का हुआ ख़ुलासा, सिनेमाघरो में इस दिन दस्तक़ देगी फ़िल्म

5 Dariya News

Khuda Haafiz 2: विद्युत जामवाल की फ़िल्म की रिलीज़ डेट का हुआ ख़ुलासा, सिनेमाघरो में इस दिन दस्तक़ देगी फ़िल्म

5 Dariya News

मुंबई 21-Apr-2022

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल(Vidyut Jammwal) और एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय स्टारर थ्रिलर फिल्म 'खुदा हाफिज' दर्शकों को द्वारा काफी पसंद की गई थी। इस फिल्म को अच्छी सफलता मिली जिसकी वजह से अब मेकर्स ने इसके दूसरे भाग को लेकर एक बड़ी घोषणा की है। जिसमें फ़िल्म की रिलिजिंग डेट का खुलासा किया गया है

दो साल पहले घोषित की गई बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक खुदा हाफिज के सीक्वल (sequel) को अब रिलीज की तारीख मिल गई है। जी हां, खुदा हाफिज चैप्टर 2 जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी और एक सुपरहिट एक्शन थ्रिलर के साथ दर्शकों का मनोरंजन करेगी। मोस्ट अवेटेड फिल्म 17 जून 2022 को रिलीज होगी।इस बड़ी खबर को किसी और ने नहीं बल्कि खुद  विद्युत ने शेयर किया है। विद्युत जामवाल ने अपने सोशल मीडिया पर इस पोस्टर को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा,  खुदा हाफिज चैप्टर 2 में समीर और नरगिस की अग्निपरीक्षा के साक्षी बनें।

View this post on Instagram

A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal)

क्रेडिट्स की बात करें तो यह एक बॉलीवुड एक्शन फिल्म है, जिसका निर्देशन फारुक कबीर ने किया है। खुदा हाफिज चैप्टर 2(  के कलाकारों में विद्युत जामवाल(Vidyut Jammwal) और शिवालिका ओबेरॉय(Shivaleeka Oberoi) मुख्य भूमिकाओं में हैं। फ़िल्म की शूटिंग पिछले साल जुलाई में शुरू की थी वहीं, अब उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट का भी एलान कर दिया है। सामने आए फिल्म के पोस्टर में अभिनेता एक कैदी की वर्दी में बढ़े हुए बाल और दाढ़ीमें नजर आ रहे है। खुदा हाफिज चैप्टर 2 विद्युत जामवाल की साल 2020 में आई खुदा हाफिज का सीक्वल है।फ़िल्म की रिलीज़ डेट का ऐलान करते हुए एक्टर ने एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें उनके साथ शिवालिका ओबेरॉय, निर्देशक फारुक कबीर और निर्माता, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक को देखा गया । फोटो को एक कैप्शन के साथ शेयर किया गया जिसमे उन्होंने लिखा, "इंटेंस को फिर से परिभाषित करने के लिए एक कहानी! जल्द आ रही है खुदा हाफिज चैप्टर 2।