5 Dariya News

ताहिर राज भसीन ने अपने जन्मदिन पर साइन की नई फीचर फिल्म

5 Dariya News

मुंबई 21-Apr-2022

अभिनेता ताहिर राज भसीन अपना जन्मदिन काम करते हुए मना रहे हैं। ताहिर फिलहाल गुजरात में एक 'सीक्रेट प्रोजेक्ट' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो अगले हफ्ते खत्म होने वाली है, जिसके बाद वह अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग करेंगे। वहीं अपने जन्मदिन पर वह एक और फीचर फिल्म साइन करने के लिए तैयार हैं। उत्साहित ताहिर कहते हैं कि 2022 वास्तव में एक शानदार नोट पर शुरू हुआ है। मेरी तीन बैक-टू-बैक फिल्म रिलीज हुईं। शुक्र है, सभी रिलीज की प्रतिक्रियाएं शानदार रही हैं और दर्शकों और आलोचकों दोनों ने मेरे प्रदर्शन पर ध्यान दिया है। 

"यह बहुत खुशी की बात है। लेकिन इससे पहले कि मैं अपने रास्ते में आने वाली सभी प्रशंसाओं से अहम में आऊं मुझे अपने अगले प्रोजेक्ट की तैयारी करनी है, जिसकी शूटिंग मैं वर्तमान में गुजरात में कर रहा हूं"। उन्होंने आगे कहा कि मैं बिल्कुल भी शिकायत नहीं कर रहा हूं क्योंकि यह एक अच्छी समस्या है। 2022 एक ऐसा साल है जिसने मुझे बहुत कुछ दिया है। मैं एक नई रोमांचक फीचर फिल्म साइन करने के लिए तैयार और धन्य हूं। 

"काश मैं इस परियोजना का विवरण प्रकट कर पाता लेकिन मुझे सब कुछ गुप्त रखने के लिए कहा गया है। निमार्ता जल्द ही एक औपचारिक घोषणा करेंगे। यह एक ऐसी फिल्म है जो अव्यवस्था को तोड़ने वाली होगी और मैं वास्तव में शूटिंग शुरू करने के लिए उत्सुक हूं।" इस महीने की शुरूआत में गुजरात में प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू करने वाले ताहिर तीन दिन के ब्रेक के लिए मुंबई वापस आ गए थे। 

वह यहां अपने आगामी प्रोजेक्ट के लिए एक त्वरित लुक टेस्ट करने के लिए आए थे, और एक नए संगीत वीडियो 'बोले तुझसे' के काम को आगे बढ़ाने आए थे। ताहिर कहते हैं कि हालांकि मैं 3 दिनों के लिए घर आया हूं, लेकिन आराम करने का समय नहीं है। मेरा संगीत वीडियो रिलीज होना है इसलिए मुझे कुछ प्रमोशन करना था। मैं वास्तव में इस तरह के काम को पाकर धन्य महसूस करता हूं । उनकी झोली में उनके बहुप्रशंसित शो 'ये काली काली आंखें' का दूसरा सीजन भी है।