Punjabi film: जगदीप सिद्धू ने सूफना 2 के लिए दिया इशारा, जल्द रिलीज हो सकती है फिल्म

5 Dariya News

Punjabi film: जगदीप सिद्धू ने सूफना 2 के लिए दिया इशारा, जल्द रिलीज हो सकती है फिल्म

5 Dariya News

20-Apr-2022

जगदीप सिद्धू अपने जिंगदी में काफी समय से आनंद लेते नज़र आ रहे हैं। एक तरफ जहां उनकी फिल्म 'Lekh' को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का अपार प्यार मिल रहा है, वहीं दूसरी तरफ वह मोह, जांज जैसी बेहतरीन फिल्में बना रहे हैं। क़िस्मत, निक्का जेलदार और उनके फ़िल्मों से दर्शकों का ध्यान खींचने वाले लेखक-निर्देशक एक और ब्लॉकबस्टर सीक्वल पर काम करते दिख रहे हैं।

जगदीप सिद्धू ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर कपास के फूलों की एक तस्वीर साझा करके अपने प्रशंसकों को उत्साहित किया है। और जब कपास के पौधों या फूलों की बात आती है, तो एक फिल्म जो हर किसी के दिमाग में आती है वह है सूफना। जी हां, जगदीप सिद्धू जल्द ही इस ब्लॉकबस्टर रोमांटिक ड्रामा का सीक्वल पेश कर सकते हैं। और इतना ही नहीं, उन्होंने कैप्शन में फैन्स को 'बात बुझो' (guess what it is) लिखकर एक इशारा दिया है।


View this post on Instagram

A post shared by Jagdeep Sidhu (@jagdeepsidhu3)


इसके अलावा, एक और बात जिसने हमारा ध्यान खींचा, वह है जब अभिनेता जगजीत संधू ने तस्वीर पर टिप्पणी की, जिसमें लिखा था, "अगले जन्म मुझे नर्मा ही कीजियो .."। न केवल उन पर बल्कि प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन पर लिखना शुरू किया कि सूफना 2 आने वाली है।



इसके अलावा, कपास के पौधों ने फिल्म सूफना में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उन्होंने मुख्य और सहायक अभिनेताओं के साथ एक शानदार स्क्रीन स्पेस साझा किया। और इसीलिए, यह अनुमान लगाना काफी मजबूत है कि जगदीप सूफना 2 के बारे में सुराग छोड़ रहें है। लेकिन कुछ ठोस तभी कहा जा सकता है जब जगदीप खुद आधिकारिक तौर पर कोई घोषणा करेंगे।


View this post on Instagram

A post shared by TANIA (@taniazworld)


तो ऐसा लगता है कि 2022 को निर्देशक-लेखक जगदीप सिद्धू के रंगों में रंग जाएगा, क्योंकि उनकी फिल्में सिल्वर स्क्रीन पर एक के बाद एक दस्तक देंगी। और वह कई अनटाइटल्ड फिल्मों पर भी काम कर रहे होंगे, जिसके बारे में वह जल्द ही डिटेल जारी कर सकते हैं।