न्यू पंजाबी मूवी 2022: “NI MAIN SAS KUTNI” घिरी विवादों से,गुरप्रीत घुग्गी ने तोड़ी चुप्पी

5 Dariya News

न्यू पंजाबी मूवी 2022: “NI MAIN SAS KUTNI” घिरी विवादों से,गुरप्रीत घुग्गी ने तोड़ी चुप्पी

न्यू पंजाबी मूवी 2022 : नई पंजाबी फिल्मों में आ रही है पंजाबी कॉमेडी फिल्म 'NI MAIN SAS KUTNI' जो 26 अप्रैल को रिलीज़ होगी लेकिन फ़िल्म रिलीज होने से पहले ही मनीषा गुलाटी ने डॉयरेक्टर को भेजा नोटिस, जानते हैं क्या है पूरी ख़बर

5 Dariya News

20-Apr-2022

न्यू पंजाबी मूवी 2022 : जल्द रिलीज़ होगी 'NI MAIN SAS KUTNI पंजाबी कॉमेडी फ़िल्म आपको बता दें की इस फ़िल्म के डॉयरेक्टर को पिछले सोमवार को एक नोटिस जारी किया गया था। जोकि पंजाब की महिला कमिश्नर मनीषा गुलाटी ने नोटिस जारी किया है. वह फिल्म के शीर्षक और इस टॉपिक पर आपत्ति जता रही है। 

29 अप्रैल 2022 को रिलीज होने वाली फिल्म रिलीज नहीं हो सकती है क्योंकि निर्माताओं ने स्पष्ट नहीं किया है। गुलाटी के अनुसार, फिल्म का शीर्षक अच्छा नहीं है। इसलिए उन्होंने निर्माताओं और निर्देशकों को शुक्रवार 22 अप्रैल 2022 को आयोग के कार्यालय में उपस्थित रहने को कहा है.

View this post on Instagram

A post shared by Manisha Gulati (@manishagulatiofficial)

फिल्म की बात करें तो जैसा कि शीर्षक से पता चलता है 'NI MAIN SAS KUTNI, यह फिल्म एक सास और एक बहू के रिश्ते पर आधारित है। यह प्रवीण कुमार द्वारा निर्देशित और मोहित बनवैत, अंकुश गुप्ता और सचिन गुप्ता की तिकड़ी द्वारा निर्मित है। फिल्म का ट्रेलर पहले ही आउट हो चुका है. फिल्म में निशा बानो, अनीता देवगन, करमजीत अनमोल, गुरप्रीत घुग्गी, निर्मल ऋषि, तन्वी नागी, अक्षिता शर्मा, और कई अन्य जैसे कई प्रमुख कलाकार मुख्य भूमिकाओं में हैं।

लेकिन अब गुरप्रीत घुग्गी और अन्य सदस्य एक इंटरव्यू में फिल्म से संबधित यह आपत्तिजनक चीजों का स्पष्टीकरण दे रहें है । घुग्गी ने कहा कि वह मनीषा गुलाटी का सम्मान करते हैं कि कैसे उन्होंने दोनों पक्षों की कहानियों को सुना और समझा कि फिल्म के शीर्षक में कुछ भी गलत नहीं है। उन्हें इस मुद्दे के बारे में शिकायत करने वाले संकीर्ण सोच वाले लोगों के लिए बुरा लगता है। इतना ही नहीं, वह सास कुट्टनी शब्दों को याद करते हैं, कि यह पंजाब में वर्षों से इस्तेमाल किया जा रहा है। और अगर यह आपत्तिजनक होता तो यह 20 साल पहले ही विवादों में आ जाता। यह एक नार्मल इस्तेमाल होने वाला  शब्द है जो सास और एक नूह (सास और बहू) के बीच मीठे और नमकीन रिश्तों के बारे में बताता है।

इस फिल्म के साथ अपनी शुरुआत करने वाले मेहताब विर्क और उनके विपरीत मुख्य किरदार निभा रही तन्वी नागी फिल्म की दो सबसे होनहार करेक्टर हैं। ट्रेलर से पता चलता है कि ट्रेलर हर तरह के ड्रामा से भरपूर है और बेहद एंटरटेनिंग है. चूंकि फिल्म इस महीने रिलीज होने वाली है, लेकिन, यह देखना बाकी है कि मनीष गुलाटी के सामने वे कैसा प्रदर्शन करते हैं, जब वे शुक्रवार को भी फिल्म के शीर्षक के बारे में अपने मुद्दों को लेकर बातचीत करेंगे।