लोकप्रिय पंजाबी गायिका और अभिनेत्री हिमांशी" /> Himanshi Khurana: का मिडिया पर खोला गुसा,साथ ही बार-बार ट्रोल करने वालों को भी कहा 'ब्रेनलेस'

5 Dariya News

Himanshi Khurana: का मिडिया पर खोला गुसा,साथ ही बार-बार ट्रोल करने वालों को भी कहा 'ब्रेनलेस'

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने एक लंबी-चौड़ी पोस्ट बनाकर सोशल कर मिडिया को फटकार लगाने में कोई कमी नहीं छोड़ी यही नहीं इसके साथ ही बार-बार ट्रोल करने वालों को भी कहा 'बददिमाग'।आइये जानते है क्या है ये पूरा मामला

5 Dariya News

20-Apr-2022

लोकप्रिय पंजाबी गायिका और अभिनेत्री हिमांशी खुराना, जिन्होंने बिग बॉस 13 में भी अपनी जगह बनाई है, हाल ही में एक विवाद में आ गई हैं। बीते दिनों अपने निजी मामलों से जुड़े ट्रोल्स को लेकर हिमांशी खुराना ने बयान जारी किया। हिमांशी ने एक लंबी-चौड़ी पोस्ट को लिखा और उसे सोशल कर मीडिया को फटकार लगाई, और साथ ही  ट्रोलर्स पर भी गुसा निकाल दिया जहाँ उन्होंने बार-बार ट्रोल करने वालों को कहा 'ब्रेनलेस' और उसने आग्रह किया की वह उनके पास्ट को बार-बार बीच में न लेकर आएं।

इस से संबधित हिमांशी खुराना ने ट्विटर पर शेयर की गई पोस्ट में लिखा, "मीडिया और सोशल मीडिया ट्रोल्स के लिए, मैंने एक रुतबा बनाया हुआ था और 'बिग बॉस 13' के बाद से ही मैं किसी के भी खिलाफ बोलने से बचती रही हूं और मेरे पास्ट से जुड़े लोगों के मामलों पर चुप्पी भी साधी हुई थी। लेकिन ऐसा लगता है कि मीडिया अभी भी यह बात नहीं समझ पाई है। वह बार-बार वही बातें बीच में लेकर आ रही है, जिसने फैंस के बीच में मेरे लिए नफरत भर दी है, साथ ही बददिमाग ट्रोल्स को बातें करने का मौका दे दिया है।"



अब इस मामले के साथ सभी को उनकी व्यक्तिगत जिंदगी का सम्मान करना चाहिए और यह कहना चाहिए कि 'जो हो गया हो गया'।  अब यदि इनके काम की बात करें तो, हिमांशी खुराना जल्द ही असीम रियाज़ के साथ उनके अपकमिंग सॉन्ग  'पिंजारा' के लिए सहयोग करेंगी और हिमांशी इस गाने को अपनी आवाज देंगी।