KGF 2 Craze: फैन ने शादी के कार्ड पर छपवाया यश का आइकॉनिक डायलॉग, सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल आइये देखें

5 Dariya News

KGF 2 Craze: फैन ने शादी के कार्ड पर छपवाया यश का आइकॉनिक डायलॉग, सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल आइये देखें

5 Dariya News

20-Apr-2022

रिलीज से पहले और बाद में चर्चा में रहने वाली फिल्मों में से एक केजीएफ चैप्टर 2 है। 14 अप्रैल को रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में एक नया रिकॉर्ड बना दिया है। पूरे देश में ही नहीं, 'केजीएफ' पूरी दुनिया में तहलका मचा रही है। इस बात का सबूत सिनेमाघरों में देखा जा सकता है जहां शायद ही आपको फिल्म देखने का टिकट मिले। 

यदि अपने फिल्म को देख लिया है तो क्या आपको फ़िल्म का "हिंसा, हिंसा, हिंसा ... मुझे यह पसंद नहीं है। मैं इससे बचता हूं! लेकिन ... हिंसा मुझे पसंद करती है, मैं इससे बच नहीं सकता!" यश-स्टारर 'केजीएफ चैप्टर 2' के 'रॉकी भाई' का यह आइकॉनिक डायलॉग याद है? KGF के फैन्स को फिल्म दक्खने बाद अक्सर इस डायलॉग को बड़बड़ाते हुए सुना गया लेकिन यहां खबर यह है की केजीएफ चैप्टर 2 के दिवाने ने आपनी शादी के कार्ड में यश का यह आइकॉनिक डायलॉग प्रिंट करवाया है। 



जी हाँ, आपने पढ़ा, चंद्रशेखर नाम के एक दीवाने फैन ने उनकी शादी के निमंत्रण पर एक मजेदार डायलॉग लिख दिया.लिखा ,"शादी, शादी, शादी, मुझे यह पसंद नहीं है, मैं टालता हूं, लेकिन मेरे रिश्तेदार को शादी पसंद है, इसलिए मैं टाल नहीं सकता।"जब भी कोई फ़िल्म इतनी उपलब्धियां हासिल करती है, तो प्रशंसक उसके संवादों  को रिक्रिएट करना शुरू कर देते हैं।

जैसे  "पुष्पा, पुष्पा राज, मैं झुकेगा नहीं साला"। अल्लू अर्जुन-स्टारर 'पुष्पा: द राइज़' का यह डायलॉग याद है? इस संवाद से प्रभावित कई लोगों ने इन डायलॉग को अपने मुँह में रट लिया है  ख़बरों के मुताबिक पता चलता है की पश्चिम बंगाल के एक छात्र ने अपनी बोर्ड परीक्षा में लिखा, "पुष्पा राज... अपुन लिखेगा नहीं..."।


English : KGF Fan Recreated Yash’s ‘Violence’ Dialogue In His Wedding Card. Take A Look