Maa: ट्रेलर में स्टारकास्ट की दमदार परफॉर्मेंस आपकी आंखों में आंसू ला देगी

5 Dariya News

Maa: ट्रेलर में स्टारकास्ट की दमदार परफॉर्मेंस आपकी आंखों में आंसू ला देगी

5 Dariya News

20-Apr-2022

'मां' के मेकर्स ने हाल ही में अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया है। जी हां आखिरकार खूबसूरत टीजर और पोस्टर के बाद टीम ने शानदार ट्रेलर का खुलासा कर दिया है। फिल्म जिसमें दिव्या दत्ता, गुरप्रीत घुग्गी, गिप्पी ग्रेवाल और बब्बल राय मुख्य भूमिकाओं में हैं, फ़िल्मकी कहानी गहरी भावनात्मक कहानी पर आधारित है।



जानिए क्या है ट्रेलर की शुरुआत में 


ट्रेलर की शुरुआत में दिव्या दत्ता और गुरप्रीत घुग्गी की दमदार परफॉर्मेंस दिखाई देती है। इसके अलावा, ट्रेलर में आप  गिप्पी ग्रेवाल और बब्बल राय की एक्टिंग को देखेंगे जो अलग-अलग माताओं के भाई हैं लेकिन वे इस बात  से अनजान हैं। दोनों में एक मजबूत बंधन हैं और इतना ही नहीं, दिव्या दत्ता फिल्म में गिप्पी और बब्बल को बराबर प्यार करती हैं। लेकिन बाद में, कुछ ऐसा होता है जिससे सब कुछ उलट-पुलट हो गया। लेकिन वास्तव में क्या हुआ और वह एक दूसरे से अलग हो जाते है अब देखना यह है की इसके बाद उन्हें क्या परिणाम भुगतने पड़ते हैं ये सारी जानकारी  फिल्म को देखते समय क्लियर हो जाएगा।


View this post on Instagram

A post shared by 5DARIYANEWS (@5dariyanews_official)


इस फिल्म को मुख्य अभिनेताओं के अलावा, फिल्म को राणा रणबीर, प्रिंस कंवलजीत सिंह, आरुषि शर्मा, आशीष दुग्गल, निर्मल ऋषि, गुरप्रीत भंगू, राघवीर बोली, वड्डा ग्रेवाल, तरसेम पॉल, प्रकाश गधू और रूपिंदर रूपी जैसे प्रमुख कलाकारों का समर्थन मिला है।अब, निर्देशन की बात करें तो, फिल्म का निर्देशन बलजीत सिंह देव ने किया है, और इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि उन्होंने इसे पूरा किया है और अपने अद्भुत निर्देशन कौशल से फैन्स का  दिल जीत लिया है। यह अविश्वसनीय भावनात्मक कहानी राणा रणबीर द्वारा लिखी गई है और इसे गिप्पी ग्रेवाल ने अपनी पत्नी रवनीत कौर ग्रेवाल के साथ हम्बल मोशन पिक्चर्स के बैनर के साथ निर्मित किया है।ट्रेलर उम्मीद की एक किरण देता है कि न केवल दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए कुछ अद्भुत आ रहा है बल्कि उनकी आंखों में आंसू भी आ जाएंगे। और अगर आपने अभी तक ट्रेलर नहीं देखा है, तो देखने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें:


English : Maa: The Starcast’s Powerful Performance In Trailer Will Fill Your Eyes With Tears