Upcoming punjabi film: “मेरा माही निक्का जेहा” पुखराज भल्ला ने किया की रिलीज डेट का खुलासा

5 Dariya News

Upcoming punjabi film: “मेरा माही निक्का जेहा” पुखराज भल्ला ने किया की रिलीज डेट का खुलासा

Upcoming punjabi film: एक बाद एक पंजाबी फ़िल्म आने के बाद अब पुखराज भल्ला ने किया “मेरा माही निक्का जेहा” की रिलीज़ डेट का खुलासा

5 Dariya News

20-Apr-2022

एक और पंजाबी फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है। यह कोई और नहीं बल्कि जसविंदर भल्ला और पुखराज भल्ला की स्टारर मेरा माही निक्का जेहा है। इसकी शूटिंग अक्टूबर 2021 में शुरू हुई है, जबकि निर्माताओं ने इसके बारे में अन्य प्रमुख जानकारी का खुलासा नहीं किया है। इसके अलावा, ऐसा लग रहा है कि पुखराज भल्ला धीरे-धीरे इंडस्ट्री में अपने लिए जगह बना रहे हैं और उनके पास अपने फैनस का मनोरंजन करने के लिए बहुत कुछ है।अब पोस्टर के रिलीज के साथ, मेरा माही निक्का जेहा के निर्माताओं ने इसकी रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है। आपको बता दें की यह फिल्म 3 जून 2022 को सिल्वर स्क्रीन पर हिट होने वाली है।


View this post on Instagram

A post shared by Pukhraj Bhalla (@pukhrajbhalla)


पुखराज और जसविंदर भल्ला के अलावा फिल्म में हशनीन चौहान, करण देओल, सीमा कौशल, अनीता देवगन, हनी मट्टू, अशोक पाठक, सुखविंदर चहल जैसे कलाकार भी होंगे। इसके अलावा, फिल्म को रंजीव सिंगला प्रोडक्शंस के बैनर के साथ प्रस्तुत किया गया है और दुनिया भर में जाने-माने व्हाइट हिल (White Hill Studios) स्टूडियो द्वारा हैंडल किया गया है। आगामी पंजाबी फिल्म (upcoming punjabi film) का निर्देशन विपुल निर्देशक सतिंदर सिंह देव ने किया है।

इसके अलावा, आपको यह भी बता दें की यह पहली फिल्म नहीं है जिसमें अभिनेता पुखराज और निर्देशक सतिंदर एक साथ काम कर रहे हैं।इससे पहले, दोनों कलाकारों ने फिल्म हेटर्ज़ (movie Haterz) के लिए  साथ में काम किया, जिसे इनके फैनस से इनको बहुत प्यार भी मिला। अब, हम केवल पिता-पुत्र की जोड़ी को फिर से देखने का इंतजार कर रहे हैं, और इसमें हम खूब हंसा देने वाली कॉमेडी को देख सकते हैं। तब तक हमें फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने के लिए 3 जून 2022 का इंतजार करना होगा।



इंग्लिश में पढ़ें:- Upcoming punjabi film: “मेरा माही निक्का जेहा” पुखराज भल्ला ने किया की रिलीज डेट का खुलासा