5 Dariya News

गायक कैलाश खेर मिले सीएम पुष्कर सिंह धामी से, साझा किए केदारनाथ यात्रा के अनुभव

5 Dariya News

देहरादून 19-Apr-2022

मंगलवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से उनके आवास पर मिलने पहुंचे प्रसिद्ध गायक कैलाश खेर ने अपने चारधाम यात्रा अनुभवों को साझा किया। इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि उत्तराखंड को वर्ष 2025 तक अग्रणी राज्य बनाने के लिए राज्य सरकार संकल्पबद्ध है, इसके लिए पर्यटन पर विशेष रूप से फोकस किया जा रहा है। प्रसिद्ध गायक कैलाश खेर ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से उनके आवास पर मुलाकात की। 

इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री से पर्यटन, संस्कृति एवं अध्यात्म से संबंधित बिंदुओं पर चर्चा की। साथ ही केदारनाथ धाम के यात्रा के अनुभवों को भी साझा किया। मंगलवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से उनके आवास पर मिलने पहुंचे प्रसिद्ध गायक कैलाश खेर ने अपने चारधाम यात्रा अनुभवों को साझा किया।  इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि उत्तराखंड को वर्ष 2025 तक अग्रणी राज्य बनाने के लिए राज्य सरकार संकल्पबद्ध है, इसके लिए पर्यटन पर विशेष रूप से फोकस किया जा रहा है। 

उत्तराखंड धर्म, संस्कृति और अध्यात्म का केंद्र है। बता दें, कि कैलाश खेर इससे पहले भी कई बार उत्तराखंड आ चुके हैं। सीएम धामी ने उत्तराखंड पर्यटन को बढ़ावा देने के संबंध में कैलाश खेर से बातचीत की। धामी ने देवभूमि की अलौकिकता को लोगों तक पहुंचाने की बात कही। उधर बाबा केदार के भक्त कैलाश खेर ने उत्तराखंड की भव्यता के प्रचार में सहयोग के लिए हाथ बढ़ाया।