सेलिब्रिटी शेफ की बायोपिक में तरला दलाल का किरदार निभाएंगी हुमा कुरैशी

5 Dariya News

सेलिब्रिटी शेफ की बायोपिक में तरला दलाल का किरदार निभाएंगी हुमा कुरैशी

हुमा कुरैशी भारत की पहली होम शेफ, तरला दलाल की भूमिका निभाएंगी।उन्होंने 100 से अधिक कुकबुक लिखीं और उन्हें 2007 में पद्म श्री से सम्मानित किया गया।

5 Dariya News

मुंबई 19-Apr-2022

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi), नाम को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। लेकिन फिर भी आपको बता दें की तरला दलाल एक इंडियन फ़ूड राइटर, शेफ, कुकबुक ऑथर होने के साथ कुकिंग शोज की होस्ट भी रह चुकी हैं।वह पहली भारतीय थीं जिन्हें 2007 में पाक कौशल श्रेणी में पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। एक्टर हुमा कुरैशी  ने इसमें अनूठी भूमिकाएँ निभाई हैं यानि की अब, अभिनेत्री भारत की पहली होम शेफ, तरला (Tarla) में शेफ की भूमिका

निभाने के लिए पूरी तरह तैयार है। अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर मंगलवार को तरला नामक फिल्म की घोषणा की। आपको बता दें की फिल्म को डायरेक्ट पीयूष गुप्ता करेंगे और रॉनी स्क्रूवाला, अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी इसे प्रोड्यूस करेंगे हुमा कुरैशी ने फिल्म से अपने लुक को रिवील करते हुए लिखा है -”तरला के तड़के से आता है मन में एक ही सवाल. कब मिलेगा मौका, अनुभव उनके स्वाद के कमाल का. मिलिये तरला दलाल से और जानिए उनकी मसालादार कहानी”. पोस्टर में हुमा कुरैशी बिल्कुल तरला दलाल लग रही हैं।


View this post on Instagram

A post shared by Huma S Qureshi (@iamhumaq)


फिल्म को लेकर बहुत एक्साइडेट दिख रही हैं हुमा कुरैशी

 फिल्म को लेकर हुमा कुरैशी ने अपनी पुरानी यादों के बारे में बताया की , ‘तरला दलाल मुझे मेरे बचपन की याद दिलाती है. मेरी मां के पास रसोई में अपनी किताब की एक कॉपी थी और वह अक्सर मेरे स्कूल के टिफ़िन के लिए अपनी रेसेपीज आज़माती थीं. मुझे वह समय भी याद है जब मैंने मां को तरला की घर की बनी आम की आइसक्रीम बनाने में मदद की थी। इस भूमिका ने मुझे मेरी बचपन की उन प्यारी यादों को लौटा दिया है और मैं रॉनी, अश्विनी और नितेश की बहुत आभारी हूं कि इस इंस्पायरिंग कैरेक्टर को निभाने के लिए मुझ पर विश्वास किया”।


इस ख़बर को इंग्लिश में पढ़ने के लिए दिए गए टॉपिक पर क्लिक करें :-


Huma Qureshi To Essay The Role Of Padma Shri Awardee Tarla Dalal In Her Upcoming Biopic