पिछले काफी समय से यूपी में" /> सपा नेता के घर पर चलेगा CM योगी का बुलडोजर.. सिर्फ 15 दिनों का टाइम मिला

5 Dariya News

सपा नेता के घर पर चलेगा CM योगी का बुलडोजर.. सिर्फ 15 दिनों का टाइम मिला

घर के सही दस्तावेज पेश नहीं कर पाए दबंग पूर्व विधायक बृजेश कुमार प्रजापति

5 Dariya News

लखनऊ 19-Apr-2022

पिछले काफी समय से यूपी में योगी के बुलडोजर के खूब चर्चे हैं। इस बार बारी दबंग पूर्व विधायक बृजेश कुमार प्रजापति की है। BDA ने बृजेश कुमार प्रजापति को भवन निर्माण में अनियमितता को लेकर नोटिस भेज दिया गया है। इससे पहले उन्हें तीन बार मौका दिया गया था लेकिन वो जमीन के सही दस्तावेज पेश नहीं कर पाए। अब खबर ये है कि उच्च अधिकारियों के आदेश के बाद बिजली खेड़ा स्थित भवन को 15 दिनों के अंदर गिराना होगा । 


आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव से कुछ दिन पहले ही तिंदवारी से भाजपा विधायक रहे बृजेश कुमार प्रजापति पार्टी छोड़कर स्वामी प्रसाद मौर्या के साथ सपा में शामिल हो गए थे। लेकिन सपा से चुनाव लड़ने के बाद उन्हें हार का सामना करना पड़ा।


BDA ने 22 मार्च 2022 को बृजेश को नोटिस जारी कर घर के नक्शा के संबंध में 7 अप्रैल तक दस्तावेज प्रस्तुत करने के निर्देश दिए थे। बृजेश ने अपने पक्ष में प्रतिनिधि भेज कई दस्तावेज प्रस्तुत किए, लेकिन मकान निर्माण के नक्शे से जुड़ा कोई सबूत नहीं दिखा सके। BDA कोर्ट में 16 अप्रैल 2022 तारीख लगी, जिसमें भी सपा नेता मकान निर्माण के कागज नहीं दिखा सके।


इसके बाद BDA कोर्ट ने सोमवार यानी 18 अप्रैल को बृजेश प्रजापति को नोटिस जारी कर खुद से मकान हटाने के लिए 15 दिनों की मोहलत दे दी। इतना ही नहीं अगर ऐसा नहीं किया जाता तो BDA की ओर से  मकान गिराने की कार्यवाही की जाएगी, जिसका खर्च भी मकान मालिक को देना होगा।