Gur Sidhu & Jasmine Sandlas ने आगामी गीत '‘Bamb Aagya’ के शीर्षक और रिलीज की तारीख की घोषणा की

5 Dariya News

Gur Sidhu & Jasmine Sandlas ने आगामी गीत '‘Bamb Aagya’ के शीर्षक और रिलीज की तारीख की घोषणा की

बता दें की इंडस्ट्री का सबसे बड़ा सहयोग Gur Sidhu & Jasmine Sandlas ने अपने आगामी गीत के शीर्षक और रिलीज की तारीख का ऐलान किया है।

5 Dariya News

19-Apr-2022

इससे पहले दोनों कलाकार ने साथ में एक तस्वीर शेयर की थी जिसके बाद से फैंस उनके गानों के बारे में जानने के लिए बेताब हो गए हैं।और सिद्धांत प्रत्याशा को कलाकारों की पोस्ट के कमेंट सेक्शन में देखा जा सकता है। अब, शीर्षक ट्रैक 'बंब आगया' के एक दिलचस्प पोस्टर के साथ, कलाकार ने रिलीज की तारीख की भी घोषणा की है।

यानि की यह गाना 21 अप्रैल को हमारे स्पीकर्स पर बज रहा होगा।जैस्मीन सैंडलास और गुर सिद्धू के बीच सहयोग को लेकर कौन उत्साहित नहीं हो सकता है? ये दोनों पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में दो तेजी से अपना नाम कामने वाले प्रतिभाशाली कलाकार रहे हैं। हर कोई जैस्मीन के बोल्ड वोकल्स का फैन है जबकि गुर सिद्धू ने भी हमेशा अपने सुपर हिट गानों जैसे भलवानी गेड़ी, वड्डी गलबात, आदि से अपने हजारों फैन्स का दिल जीता है।


View this post on Instagram

A post shared by Jasmine Sandlas (@jasminesandlas)


क्रेडिट्स की बात करें तो इस गाने को मशहूर गीतकार कप्तान ने लिखा है। संगीत गुर सिद्धू ने दिया है जबकि वीडियो का निर्देशन गैरी भुल्लर ने किया है। गाना ब्राउन टाउन म्यूजिक के लेबल के तहत रिलीज किया जाएगा।

अब हम सभी रिलीज की तारीख का इंतजार कर रहे हैं और उनका गाना  सुनने के लिए उत्सुक हैं। उन्हें पहली बार साथ देखना फैंस के लिए बेहद खुशी की बात होगी। आइए 21 अप्रैल का इंतजार करें और देखें कि वे अपकमिंग सांग 'बंब आगया ' के साथ क्या कमाल करेंगे।


English : Gur Sidhu & Jasmine Sandlas Announce The Title And Release Date Of Upcoming Song ‘Bamb Aagya’