Thar : पिता-पुत्र की जोड़ी अनिल कपूर और हर्षवर्धन कपूर ने रिलीज किया अपकमिंग थ्रिलर का ट्रेलर

5 Dariya News

Thar : पिता-पुत्र की जोड़ी अनिल कपूर और हर्षवर्धन कपूर ने रिलीज किया अपकमिंग थ्रिलर का ट्रेलर

अनिल कपूर और हर्षवर्धन कपूर की अपकमिंग मूवी ‘थार” का ट्रेलर लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार है इसकी डेट 6 मई को नेटफ़्लिक्स पर रिलीज़ होगी ।

5 Dariya News

मुंबई 18-Apr-2022

बॉलीवुड एक्टर वास्तविक जीवन के पिता-पुत्र की जोड़ी अनिल कपूर और हर्षवर्धन कपूर आखिरकार अपनी आगामी फिल्म 'थार' के लिए तैयार हैं। फिल्म 6 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी. फिल्म में हर्षवर्धन कपूर, फातिमा सना शेख, सतीश कौशिक और अनिल कपूर लीड रोल में नज़र आएंगे. फिल्म में सस्पेंस, रहस्य और रोमांच का जबरदस्त कॉम्बीनेशन होगा.नेटफ्लिक्स ने पोस्ट शेयर कर लिखा है कि रेत के महलों में अक्सर छुपे होते हैं गहरे राज।

निर्माताओं ने दर्शकों को इतने लंबे समय तक इंतजार नहीं कराया और आगामी थ्रिलर का ट्रेलर जारी किया।आने वाली फिल्म  western Noir से प्रेरित है जो अस्सी के दशक में स्थापित है और इसमें हर्षवर्धन सिद्धार्थ, एक एंटीक डीलर के रूप में हैं। इस फिल्म की कहानी अस्सी के दशक की कहानी है, जो सिद्धार्थ नाम के व्यक्ति पर आधारित है। सिद्धार्थ राजस्थान के दूरदराज गांव में एंटीक चीजों का डीलर है, जो हाल ही में हुई हिंसक हत्याओं की घटना से हिल जाता है। इन हत्याओं की जांच करते हुए स्थानीय पुलिस का अधिकारी सुरेखा सिंह सिद्धार्थ से टकरा जाता है। पूरी फिल्म की कहानी इसी संबधित है।



इससे पहले यदि हम 2015 की बात करें तो हर्षवर्धन कपूर ने ‘बॉम्बे वेलवेट’ से असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह 2016 में ‘मिर्जया’ फिल्म में नजर आए। इसके अलावा वह ‘भावेश जोशी सुपरहीरो’, ‘एके vs एके’ और ‘रे’ में नजर आ चुके हैं। वहीं, फातिमा सना शेख ‘दंगल’, ‘लूडो’, ‘आकाश वानी’ जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकें हैं।


अगर आपने अभी तक ट्रेलर नहीं देखा है, तो नीचे दिए गए लिंक पर टैप करें:


English : Thar: Father-Son Duo Anil Kapoor & Harsh Varrdhan Kapoor Release Trailer Of Upcoming Thriller