हुनरबाज देश की शान: आकाश सिंह ने जीता ‘हुनरबाज़’ रियलिटी शो का ख़िताब,प्राइस मनी में मिले 15 लाख

5 Dariya News

हुनरबाज देश की शान: आकाश सिंह ने जीता ‘हुनरबाज़’ रियलिटी शो का ख़िताब,प्राइस मनी में मिले 15 लाख

5 Dariya News

मुंबई 18-Apr-2022

हुनरबाज़: देश की शान का प्रीमियर इस साल जनवरी में कलर्स पर शुरू हुआ था, और आज आकाश सिंह इस सीज़न के विजेता रहे। आकाश ने यह ख़िताब जीतने के बाद अपने इंटरव्यू में कहा की "जब मैं ऑडिशन के लिए आया था , तो मुझे उम्मीद नहीं थी कि मैं जीत पाउँगा या नहीं क्योंकि वहां कई प्रतिभाशाली लोग थे। लेकिन शो में प्रवेश करने के बाद, मैंने और भी अधिक मेहनत की, अपना रास्ता बनाया और आखिरकार अब शो जीत लिया, ”आकाश कहते हैं, जिन्होंने 2016 से एरियल एक्ट करना शुरू किया था।


यही नहीं अपनी बातचीत के दौरान आकाश ने कहा की मैं अपने गांव में ही प्रैक्टिस करता था । फिर 2018 में मैं एक शो के लिए मुंबई आया, लेकिन सिलेक्शन नहीं हुआ। हलांकि इसके बाद भी मैं अपने गांव वापस नहीं गया।मैंने यहीं रुकने और खुद पर कड़ी मेहनत करने का फैसला किया। जहाँ पर  मैं प्रैक्टिस करता था, उसके मालिक ने मुझ पर ध्यान दिया। इस तरह यह सब शुरू हुआ, और मैंने मन बना लिया था कि इस बार मैं किसी भी तरह एक रियलिटी शो में आऊंगा। तभी हुनरबाज शो का अनाउंसमेंट हुआ था।

मैंने एक ऑडिशन दिया, और में सलेक्ट हो गया और अंत में शो जीत लिया।हुनरबाज़: देश की शान को मिथुन चक्रवर्ती, करण जौहर और परिणीति चोपड़ा द्वारा जज किया गया था, और आकाश ने कहा कि उन्हें इश्कज़ादे अभिनेत्री से बहुत प्यार और सम्मान मिला। “अभी मैं अपनी जीत का जश्न मना रहा हूं। मेरा फिल्म इंडस्ट्री  में काम करने का सपना है, और आखिरकार जैसे-जैसे काम आता जाएगा, मैं और भी कठिन काम करता रहूंगा।क्या कोई ऐसा कलाकार है जिसके लिए वह भविष्य में कोरियोग्राफ करना चाहेंगे? “मेरा सपना अक्षय कुमार के साथ काम करने का है, और मुझे यकीन है कि अगर मैं कड़ी मेहनत करता हूं, तो वह भी होगा। मुझे उनके सामने भी परफॉर्म करने का ज़रूर मौका मिलेगा।

English :  Akash Singh Bags Hunarbaaz Trophy & Wins A Whopping Amount Of Cash Price