5 Dariya News

'सुप्रीम मदरहुड’: द जर्नी ऑफ़ माता साहिब कौर'का हुआ प्रीमियर; मिली प्रशंसा और समर्थन

5 Dariya News

चंडीगढ़ 15-Apr-2022

सिख समुदाय के कई प्रमुख और प्रभावशाली सदस्य इस ऐतिहासिक क्षण का हिस्सा बनकर बहुत ख़ुशी महसूस कर रहे हैं, जहां सचखंड श्री हजूर साहिब नांदेड़ में सुप्रीम मदरहुड: द जर्नी ऑफ माता साहिब कौर का प्रीमियर दिखाया गया था। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि दुनिया भर में लाखों सिख श्री हजूर साहिब, नांदेड़ को  एक अत्यंत शक्तिशाली और आधिकारिक संस्था के रूप में देखते हैं। फिल्म के पीछे की टीम को श्री हजूर साहिब स्थित सर्वोच्च और सबसे विद्वान जत्थेदार सिंह साहिब संत बाबा कुलवंत सिंह जी से पूर्ण समर्थन और आशीर्वाद मिला। 

समिति भी अविश्वसनीय रूप से इस फिल्म के प्रदर्शन की सहायक रही और उसने फिल्म में दिखाए गई प्रामाणिकता और वास्तविक चित्रों को देखा और उनकी प्रशंसा की।  हमें यह बताते हुए गर्व हो रहा है कि इस फिल्म के सभी शो वर्तमान में यहां पूरी तरह से बुक हैं। माता साहिब कौर जी ने अपने जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा श्री हजूर साहिब में बिताया, इसलिए फिल्म के पहले प्रीमियर के यहाँ होने का एक गहरा मतलब है की यह प्रभावशाली और पवित्र पूजा स्थल फिल्म के लिए एक महान पक्ष समर्थक है। 

इसके इलावा, दो और प्रीमियर दिल्ली व बर्मिंघम, यूके में हुए। सिख समुदाय के 350 से अधिक प्रमुख सदस्यों ने बर्मिंघम के प्रीमियर में भाग लिया, जिसे असाधारण और सकारात्मक स्वागत मिला। प्रत्येक विश्वसनीय संगठनात्मक प्रतिनिधि ने देखा और महसूस किया कि फिल्म सिख प्रचार के एक अभिन्न अंग के रूप में काम करेगी और इसे हर सिख को देखना चाहिए।

इन संगठनों में शामिल हैं:

1. सिख चैनल प्रस्तुतकर्ता

2. सिखी यूके टीम के बेसिक्स 

3. भाई मोहन सिंह (सिख जागरूकता सोसायटी)

4. सिख यौर माइंड

5. सिख कल्याण जागरूकता टीम

6. सिख 2 इंस्पायर

7. रंजीत कौर (सिख कलरिंग)

8. क्रिएटिव खालसा बीबी प्रभजोत कौर

9. भाई सुखविंदर सिंह (सुखी बाबा)

10. चरणबीर कौर (सिख कोच और दिल्ली सिख मां)

11. निष्काम प्राइमरी स्कूल

12. मिस्टर सिंह पिज़्ज़ा (यूके में 6-7 होटल के साथ राष्ट्रीय श्रृंखला)

13. गुरु हरकृष्ण साहिब जी गुरुद्वारा (लीसेस्टर, यूके)

14. लिल रे

15. रूपिंदर कौर (एशियाई महिला मीन व्यवसाय)

निहाल निहाल निहाल प्रोडक्शंस इस अवसर पर आपको अन्य संगत के साथ फिल्म देखने के लिए प्रोत्साहित करने और हमारी आने वाली पीढ़ियों को सिखी के लिए प्यार के साथ सशक्त बनाने के लिए इस खूबसूरत पहल में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करना चाहते हैं।