'KGF चैप्टर 2' मूवी रिव्यू और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन" /> KGF 2 Release LIVE: पहले ही दिन की धमाकेदार ओपनिंग जानिए कैसे रहे दर्शकों के रिव्यु?

5 Dariya News

KGF 2 Release LIVE: पहले ही दिन की धमाकेदार ओपनिंग जानिए कैसे रहे दर्शकों के रिव्यु?

5 Dariya News

मुंबई 15-Apr-2022

'KGF चैप्टर 2' मूवी रिव्यू और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की LIVE अपडेट्स: केजीएफ का हिंदी वर्जन चैप्टर 2 ने केजीएफ: चैप्टर 1 के लाइफटाइम कलेक्शन को पछाड़ दिया है। वहीं तमिलनाडु में बढ़ती मांग के कारण जोड़े गए शो! आइये जानते है इसके बारे में सबकुछ| 



KGF Chapter 2 Review Live: KGF साऊथ की अभी तक सबसे धमाकेदार फिल्म रही है | वहीं KGF 2 का ट्रेलर लॉन्च होने के बाद KGF फैन्स के दिलों में इस फिल्म को देखने की जिज्ञासा और बढ़ गई| तो दोस्तों आपको बता दें की अब आपका इंतजार ख़त्म हो चूका है क्योंकी 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली यश की KGF: चैप्टर 2 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है| यह फ़िल्म अपनी मूल भाषा कन्नड़ के अलावा हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में रिलीज हो चुकी है। यदि KGF 2 के हिंदी वर्ज़न की बात करें तो पहले ही दिन इस फिल्म ने लगभग 50 करोड़ रूपये कमा लिए हैं,जो एक दक्षिण फिल्म के लिए एक चौंका देने वाला नंबर है। ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक, केजीएफ: चैप्टर 2 के हिंदी वर्जन ने भारत में एक दिन में केजीएफ: चैप्टर 1 के लाइफटाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है। यह माना जा रहा है की  KGF: चैप्टर 2 सिनेमाघरों में कहर ढाएगी।



प्रशांत नील द्वारा निर्देशित, केजीएफ: चैप्टर 2 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। नोवेल कोरोनावायरस महामारी के कारण, शूटिंग और रिलीज में कई बार देरी हुई। केजीएफ: चैप्टर 1 के सिनेमाघरों में हिट होने के साढ़े तीन साल बाद रिलीज किया गया था।आपको बता दें की फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वाले लोग अपने रिव्यु में KGF 3 की मांग कर रहें हैं | वहीं कुछ लोगों ने अपने सोशल मीडिया पर संजय दत्त और रवीना टंडन स्टारर फिल्म को रिव्यु देना शुरू कर दिए हैं| ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबलन के अनुसार, केजीएफ: चैप्टर 2 के हिंदी वर्जन ने भारत में केजीएफ: चैप्टर 1 के लाइफटाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया। उनके ट्वीट में लिखा था, "# KGFChapter2 ने पहले दिन ही #KGFChapter1 लाइफ टाइम कलेक्शन को पार कर लिया।




ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने लिखा, "'केजीएफ2' 'केजीएफ' का लाइफटाइम बिज * 1 दिन* को पार कर गया। [#RiteshSidhwani, #FarhanAkhtar] - #AAFilms [#AnilThadani] उनके विजन के लिए, 2018 में पहले भाग का समर्थन करते हुए। अब #KGF3 का इंतजार है।