5 Dariya News

'डांस दीवाने जूनियर्स ' में दिखेगा छोटे उस्तादों का जबरदस्त डांस मूव्स

5 Dariya News

मुम्बई 09-Apr-2022

कलर्स के अपकमिंग डांस शो 'डांस दीवाने जूनियर्स ' में नन्हें डांसिंग उस्तादों की टोली अपने परफेक्ट मूव्स से सबको सम्मोहित करने को तैयार है। कलर्स पर यह शो 23 अप्रैल को जारी होगा। इस डांस शो में चार से 14 साल के बच्चे हिस्सा लेंगे और अपनी डांसिंग स्किल को दिखायेंगे। डांस शो में सोलो के साथ डुओ और ग्रुप परफार्मेस भी होगा। मुम्बई में इस शो के प्रमोशन के दौरान छोटे कलाकारों ने शो के जजों सहित सभी उपस्थित लोगों को चकित कर दिया। 

शो की जज गुजरे जमाने की मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री नीतू कपूर, डांसिंग सेंसेशन कही जाने वाली नोरा फतेही, मशहूर कोरियाग्राफर मर्जी पेस्तोनजी हैं, जबकि होस्ट करन कुंद्रा हैं।

करन कुंद्रा ने प्रेस कांफ्रेंस में मीडिया के सामने सभी प्रतिभागी बच्चों की जमकर तारीफ की। करन और मर्जी ने जमकर एक दूसरे खिंचाई की। 

नीतू कपूर ने कहा कि वह जज के रूप में डेब्यू करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं और उन्हें इस शो से बहुत कुछ नया सीखने को मिल रहा है। शो के प्रोमो के दौरान एबीसीडी लिट्ल एंजल्स, उर्वा और अस्का की जोड़ी, गीत कौर बग्गा, आदित्य विनोद पाटिल और अंशिका धारा का सोलो समां बांधे रहा। गीत कौर बग्गा को छोटी नोरा कहलाना अच्छा लगा। उसने कहा कि वह नोरा फतेही जैसा बनना चाहती है। नोरा और नीतू ने भी गीत कौर की जमकर तारीफ की।