5 Dariya News

महेश बाबू 30 पीड़ित बच्चों की मदद के लिए आए आगे

5 Dariya News

हैदराबाद 08-Apr-2022

विश्व स्वास्थ्य दिवस के अवसर पर, तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू ने 30 से अधिक बच्चों की जान बचाने के लिए आर्थिक मदद की। महेश बाबू सुपरहिट फिल्में देने के अलावा अपनी दरियादिली और परोपकार के लिए भी जाने जाते हैं। हर कोई स्टार के काम से वाकिफ है। वह पीड़ित बच्चों की दिल की सर्जरी को करवाते हैं। हाल ही में, 'मुरारी' अभिनेता ने आंध्र अस्पताल, विजयवाड़ा के डॉक्टरों और महेश बाबू फाउंडेशन की मदद से 30 बच्चों की दिल की सर्जरी कराई।

महेश बाबू की पत्नी नम्रता शिरोडकर घट्टामनेनी ने अपने इंस्टाग्राम पर आंध्र प्रदेश के राज्यपाल बिस्वा भूषण हरिचंदन को इस आयोजन को सुविधाजनक बनाने और अपना समर्थन देने के लिए धन्यवाद दिया। नम्रता के इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है, "आज विश्व स्वास्थ्य दिवस के अवसर पर, 30 बच्चों की हृदय की सर्जरी हुई। इस कार्यक्रम को सफल बनाने में माननीय गवर्नर श्री बिस्वा भूषण हरिचंदन गारू ने मदद की।"

नम्रता ने उल्लेख किया कि चिकित्सा उत्कृष्टता और गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवा के प्रति आपकी प्रतिबद्धता के लिए आंध्रा अस्पताल की टीम को धन्यवाद। नम्रता ने महेश की आर्थिक मदद से सर्जरी कराने वाले बच्चों की कुछ तस्वीरें भी साझा कीं। वर्कफ्रंट की बात करें तो, महेश परशुराम पेटला की 'सरकारू वारी पाटा' में दिखाई देंगे।