5 Dariya News

सैमसंग ने भारत में पेश किया प्रीमियम लैपटॉप लाइनअप

5 Dariya News

नई दिल्ली 17-Mar-2022

सैमसंग ने गुरुवार को गैलेक्सी बुक2 सीरीज की फ्लैगशिप पीसी लाइन-अप और 12वीं पीढ़ी के इंटेल कोर प्रोसेसर के साथ गैलेक्सी बुक2 बिजनेस को लॉन्च किया। इसकी शुरुआती कीमत 38,990 रुपये रखी गई है।। कंपनी का दावा है कि नोटबुक की नई रेंज उन्नत सुरक्षा के साथ पैक की जाएगी और उपभोक्ताओं को हाइब्रिड कार्य वातावरण की नई वास्तविकता को जीतने में मदद करने के लिए अल्ट्रा-पोर्टेबल डिजाइन और उत्पादकता सुविधाओं के साथ आएगी। सैमसंग इंडिया के मोबाइल बिजनेस में सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, राजू पुलन ने एक बयान में कहा, "हमने अपने यूजर्स को उनकी उत्पादकता बढ़ाने के लिए एक अनूठा अनुभव प्रदान करने के लिए सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास प्रदर्शन, डिजाइन और सहयोग के साथ उपभोक्ताओं की बढ़ती जरूरतों को ध्यान में रखते हुए नया पीसी लाइन-अप लॉन्च किया है।"

गैलेक्सी बुक2 सीरीज वाई-फाई 6ई कनेक्टिविटी और 21 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करती है, उपयोगकर्ता बिना किसी प्लग इन के अपने दिन के बारे में आगे बढ़ सकते हैं। लेटेस्ट इंटेल ईवो प्लेटफॉर्म और विंडोज 11 के साथ, गैलेक्सी बुक2 सीरीज का लक्ष्य बेजोड़ प्रदर्शन की पेशकश करना और संभावित साइबर हमलों से सुरक्षा को बढ़ावा देना है। उच्च गुणवत्ता वाले वीडियो कॉल के लिए, व्यापक क्षेत्र के साथ 1080पी एफएचडी वेबकैम है। गैलेक्सी बुक2 बिजनेस सैमसंग की रक्षा-ग्रेड सुरक्षा तकनीक, इंटेल हार्डवेयर शील्ड टेक्नोलॉजी और बीआईओएस की सुरक्षा के लिए सुरक्षित एम्बेडेड प्रोसेसर का उपयोग करके नए हाइब्रिड कार्य वातावरण को सुरक्षित करने में मदद करता है।

गैलेक्सी बुक2 बिजनेस एक टैम्पर अलर्ट फंक्शन से भी लैस है जो सुरक्षा और महत्वपूर्ण डेटा में हस्तक्षेप करने के दुर्भावनापूर्ण प्रयासों का पता लगाता है और उन्हें ट्रैक करता है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि इसे अत्यधिक ऊंचाई, तापमान या ह्युमिडिटी जैसे कठोर कार्य वातावरण के साथ बनाए रखने के लिए डिजाइन किया गया है। इस बीच, गैलेक्सी बुक इंस्टेंट-ऑन स्पीड के लाभ के साथ विंडोज 11 के अनुभवों पर आधारित है। गैलेक्सी बुक गो में 14 इंच की डिस्प्ले स्क्रीन और एक स्लिम बेजल है। 180-डिग्री फोल्डिंग हिंज और डॉल्बी एटमॉस की विशेषता वाले स्लिम और हल्के डिजाइन के साथ, गैलेक्सी बुक गो यूजर्स को मूवी और अन्य सामग्री देखने के लिए शानदार साउंडस्केप प्रदान करता है।