5 Dariya News

मैं भगत सिंह का चेला हूं : अरविंद केजरीवाल

अंग्रेजों ने भगत सिंह को आतंकवादी कहा था, ये भ्रष्टाचारी मुझे आतंकवादी कह रहे हैं : अरविंद केजरीवाल

5 Dariya News

भठिंडा 18-Feb-2022

आम आदमी पार्टी(आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सभी विरोधी पार्टियों पर हमला बोला। केजरीवाल ने कहा कि अकाली-कांग्रेस और भाजपा तीनों पार्टियां आम आदमी पार्टी को हराने के लिए इक_ी हो गई है और मिलकर हमारे खिलाफ साजिशें रच रही है। एक सोची समझी रणनीति के तहत सभी भ्रष्टाचारी लोग इक्क्ठे होकर मुझे आतंकवादी कह रहे हैं।केजरीवाल ने कहा कि अंग्रेजों ने भगत सिंह को आतंकवादी कहा था, क्योंकि वे भगत सिंह से खौफ खाते थे। ये भ्रष्टाचारीयों को भी अपनी लूट और भ्रष्टाचार की दुकान बंद होने का डर है, इसीलिए सब मिलकर मुझे आतंकवादी बता रहे हैं। केजरीवाल ने खुद को स्वीट आतंकवादी की संज्ञा दी और कहा कि मैं दुनिया का पहला ऐसा आतंकवादी हूं, जिसने लोगों के लिए अच्छे स्कूल बनवाए, अच्छे अस्पताल बनवाए और बिजली-पानी की हालत ठीक की।शुक्रवार को भठिंडा में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मीडिया को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि सभी पार्टियां हमारा विरोध इसलिए कर रही है, क्योंकि पंजाब के लोगों के लिए अच्छे स्कूल और अस्पताल बनावाने की बात कर रहे हैं। लोगों को अच्छी शिक्षा और अच्छी चिकित्सा सुविधाएं देने की बात कर रहे हैं। 

आमलोगों को मुफ्त बिजली-पानी और मुफ्त ईलाज की व्यवस्था करने की बात कर रहे हैं। मोहल्ला क्लीनिक और पिंड क्लीनिक बनाने की बात कर रहे हैं। नौजवानों को नशे के चंगुल से निकालकर रोजगार देने की बात कर रहे हैं। किसानों की हालत सुधारने और समय पर फसलों का भुगतान करने की बात कर रहे हैं। हम महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए हर महीने 1000 रु देने की बात कर रहे है और पंजाब से भ्रष्टाचार एवं माफिया खत्म करने की बात कर रहे हैं। वहीं अकाली-कांग्रेस और भाजपा सिर्फ हमें हराने की बात करती है। दरअसल इन पार्टियों के पास वोट मांगने के लिए कोई मुद्दे नहीं बचे हैं। इनको सिर्फ इतना ही दिखता है कि किसी भी तरह सरकार बनाएं और कैसे जनता के टैक्स के पैसों को लूटें। अब इनलोगों की लूट खत्म होने वाली है। इसीलिए येलोग बौखलाकर हमारे खिलाफ इक्क्ठे हो गए हैं।केजरीवाल ने कहा कि पिछले 70 सालों में इन भ्रष्ट पार्टियों ने मिलकर पंजाब को लूटा  और पंजाब पर तीन लाख करोड़ का कर्ज चढ़ा दिया। केजरीवाल ने सवाल उठाया कि जब इन लोगों ने पंजाब में न अच्छे स्कूल बनवाए, न अच्छे अस्पताल बनवाए, न बिजली ठीक की, न कृषि की हालत सुधारी और न ही लोगों को रोजगार दिए, तो पंजाब पर चढ़े 3 लाख करोड़ का कर्ज कहां गया? दरअसल यह सारा पैसा इन पार्टियों के भ्रष्ट नेताओं के विदेशी बैंको के खाते में जमा हुए। 

केजरीवाल ने कहा कि पंजाब के लोग इन भ्रष्ट पार्टियों और नेताओं से तंग आ चुके हैं। पहले लोगों के पास अच्छा विकल्प नहीं था, इसलिए वे बारी-बारी से अकाली-भाजपा और कांग्रेस को वोट देकर धोखा खाते थें। इस बार पंजाब के लोगों को आम आदमी पार्टी और भगवंत मान के रुप में ईमानदार विकल्प मिल गया है। लोगों के बीच माहौल देखकर सभी पार्टियां घबरा गई है। इन्हें डर है कि अगर पंजाब में इस बार आम आदमी पार्टी की सरकार बन गई तो इनकी सरकारी लूट का धंधा हमेशा के लिए बंद हो जाएगा। इसीलिए ये सब मिलकर मुझे और भगवंत मान को गालियां दे रहे हैं। चन्नी सुखबीर बादल को कुछ नहीं बोलते। सुखबीर बादल भी चन्नी और भाजपा को कुछ नहीं कहते। प्रधानमंत्री मोदी और प्रियंका गांधी भी सिर्फ मुझे और भगवंत मान को गालियां दे रहे हैं। सब मिलकर किसी भी तरह भगवंत मान को पंजाब का मुख्यमंत्री बनने से रोकना चाहते हैं, क्योंकि भगवंत मान ईमानदार आदमी है। अगर वह मुख्यमंत्री बन गया तो इनकी सारी लूट और भ्रष्टाचार का पर्दाफाश कर देगा।केजरीवाल ने पंजाब के लोगों से अपील करते हुए कहा कि सभी रिवाइती पार्टियां हमारी ईमानदार राजनीति को हराने के लिए इक्क्ठे हो गई है, अब आप भी इनकी लूट और भ्रष्टाचार की राजनीति को हराने के लिए इक्क्ठे हो जाओ। इस बार कांग्रेस-अकाली-भाजपा के भ्रष्ट सिस्टम को हराना है और आम आदमी पार्टी की ईमानदार सरकार बनाकर सिस्टम को साफ करना है। इस बार हमें पंजाब को बचाने लिए वोट करना है। अपने बच्चों के अच्छे भविष्य के लिए वोट करना है। पंजाब से भ्रष्टाचार और माफिया खत्म करने के लिए वोट करना है।