5 Dariya News

इस बार झाड़ू चलाकर अकाली-कांग्रेस को साफ कर देना है : भगवंत मान

भगवंत मान ने बंगा और नवांशहर में 'आप' उम्मीदवारों के लिए किया प्रचार, लोगों से की झाड़ू का बटन दबाकर 'आप' सरकार बनाने की अपील

5 Dariya News

बंगा/नवांशहर (एसबीएस नगर) 14-Feb-2022

आम आदमी पार्टी(आप) पंजाब के मुख्यमंत्री उम्मीदवार भगवंत मान धुआंधार चुनाव प्रचार कर रहे हैं। एक दिन में मान पांच-छह हलके कवर कर रहे है और लोगों के बीच आम आदमी पार्टी की लोकप्रियता बढ़ा रहे हैं। सोमवार को मान नवांशहर विधानसभा क्षेत्र से आप उम्मीदवार बल्लु पाठक और बंगा से उम्मीदवार कुलजीत सरहल के पक्ष में प्रचार किया और लोगों से झाड़ू का बटन दबाकर आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने की अपील की।लोगों में भगवंत मान के प्रति काफी उत्साह का माहौल था। भारी संख्या में लोग मान को देखने पहुंच रहे थे और जगह-जगह उनका स्वागत कर रहे थे। लोगों को संबोधित करते हुए मान ने आम आदमी पार्टी को वोट करने की अपील की और कहा कि 20 फरवरी को आपके, आपके बच्चे और पंजाब के भविष्य का फैसला होना है। इसलिए इस बार बिना किसी के बहकावे में आए पंजाब और अपने बच्चों का भविष्य बचाने के लिए वोट करना है।मान ने अकाली-कांग्रेस पर मिले होने का आरोप लगाते हुए कहा कि अकाली-कांग्रेस पिछले 50 सालों से मिलकर पंजाब को लूट रहे हैं। 

आम आदमी गरीब होता जा रहा है, लेकिन इन पार्टियों के नेताओं की तिजोरी दिन-प्रतिदिन भरती जा रही है। दोनों पार्टियों ने मिलकर पंजाब के लोगों को हमेशा बेवकूफ बनाया और आपसी समझौता कर बारी-बारी से सत्ता पर काबिज हुई। पिछले चुनाव में भी आम आदमी पार्टी को हराने के लिए दोनों पार्टी एक हो गई थी। अब फिर दोनों आपस में मिल गए हैं। हमें इनकी साजिशों को समझना होगा और सावधान रहना होगा। इस बार झाड़ू का बटन दबाकर अकाली-कांग्रेस का सफाया कर देना है और पंजाब से गंदी राजनीति को खत्म करना है। मान ने कहा कि आम आदमी पार्टी आम लोगों की पार्टी है। हमारे उम्मीदवार भी साधारण परिवारों से निकले लोग हैं। उन्हें आम लोगों के दुख-दर्द के बारे में पता है। जीतने के बाद भी वे आपके बीच ही रहेंगे और आपके सुख-दुख में साथ देंगे। आप सरकार भी आमलोगों की सरकार होगी। गरीब-वंचित सहित सभी वर्ग के लोगों की समस्याएं सुनी जाएगी और उसका अविलंब समाधान किया जाएगा। हमारा उद्देश्य पंजाब के हर आम आदमी का जीवन शुशहाल बनाना है।