5 Dariya News

पंजाब सरकार ने गांवों में हर बुनियादी सुविधाएं पहुंचाकर लोगों के जीवन स्तर को ऊंचा उठाने का किया प्रयास : सुंदर शाम अरोड़ा

विधायक ने गांव नंदन की पंचायत को सौंपा 19.5 लाख रुपए का चैक

5 Dariya News

होशियारपुर 30-Dec-2021

विधायक सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि पंजाब सरकार ने गांवों के लोगों तक हर बुनियादी सुविधाएं पहुंचाने के साथ-साथ उनके जीवन स्तर को ऊंचा उठाने के लिए कोई कमी नहीं छोड़ी है और यह प्रयास लगातार जारी है। वे गांव नंदन की पंचायत को विकास कार्यों के लिए 19.5 लाख रुपए का चैक सौंपने के दौरान संबोधित कर रहे थे।विधायक ने कहा कि मुख्य मंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार हमेशा विकास कार्यों को प्राथमिकता देती है और यह यकीनी बनाती है कि सरकार की ओर से चलाई जा रही अलग-अलग योजनाओं का लाभ हर लाभार्थी तक पहुंचे। उन्होंने कहा कि गांवों के सर्वांगीण विकास को लेकर पंजाब सरकार गंभीर है, जिसके लिए सरकार द्वारा गांवों में मूलभुत सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए लगातार प्रयास जारी है।

सुंदर शाम अरोड़ा ने गांव की पंचायत को विश्वास दिलाया कि जहां विकास के पक्ष से गांव में कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी वहीं योग्य व्यक्ति को अलग-अलग योजनाओं के अंतर्गत दी जा रही सुविधाएं भी सुनिश्चित की जाएंगी। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार गांवों में हर सुविधा मुहैया करवाने के लिए वचनबद्ध है और गांवों की प्राथमिकता के आधार पर वहां पर विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। इस दौरान गांव वासियों की समस्याएं भी सुनी व जल्द से जल्द समाधान का भरोसा भी दिलाया।इस मौके पर देहाती कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन कर्म चंद, सरपंच पवन कुमार, पंच भूपिंदर सिंह, अमर चंद, कुलविंदर कौर, परमिंदर कौर, जगतार सिंह, दर्शन लाल, सरपंच तेजिंदर सिंह, सरपंच कुलदीप अरोड़ा, ब्लाक समिति सदस्य किरण मल्ही, संजीव मिंटू, रिटायर्ड इंस्पेक्टर मंजीत सिंह आदि भी मौजूद थे।