5 Dariya News

पंजाब सरकार की ओर से प्रदेश के लोगों को समयबद्ध तरीके से मुहैया करवाई गई हर बुनियादी सुविधा

विधायक सुंदर शाम अरोड़ा ने 16 लाख रुपए की लागत से बुल्लांवाड़ी से नए ज्यूडिशियल कांप्लेक्स व बुल्लांवाड़ी से राधा स्वामी सत्संग घर कर स्ट्रीट लाइटें लगवाने के कार्य की करवाई शुरुआत

5 Dariya News

होशियारपुर 01-Dec-2021

विधायक सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि मुख्य मंत्री चरनजीत सिंह चन्नी के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार की ओर से समयबद्ध तरीके से लोगों तक बुनियादी सुविधाएं पहुंचाई है और यह सब कुछ योजनाबद्ध तरीके से किए गए विकास कार्यों के कारण ही संभव हो पाया है। वे बुल्लांवाड़ी चौक से नए ज्यूडिशियल कांप्लेक्स व बुल्लांवाड़ी चौक से राधा स्वामी सत्संग घर को जाने वाली रोड पर 16 लाख रुपए की लागत से लगने वाली स्ट्रीट लाइटों के कार्य को शुरु करवाने के दौरान इलाका निवासियों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ मेयर सुरिंदर कुमार भी मौजूद थे।विधायक ने कहा कि इन दोनों इलाकों में स्ट्रीट लाइट की काफी लंबे समय में मांग थी क्योंकि इस रोड पर रात को स्ट्रीट लाइट न होने के कारण लोगों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ता था लेकिन स्ट्रीट लाइट होने से इलाका निवासियों को काफी राहत मिलगी। 

उन्होंने कहा कि हाल ही में लोगों की सुविधा को देखते हुए बुल्लांवाड़ी से नए कोर्ट कांप्लेक्स को जाने वाली रोड को चौड़ा करने का कार्य पूरा किया गया है।सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि शहर के वार्डों के सभी मोहल्लों में जरुरत के हिसाब से हर सुविधा मुहैया करवाई जा रही है ताकि लोगों को किसी दिक्कत का सामना न करना पड़े। उन्होंने कहा कि होशियारपुर नगर निगम की ओर से शहर में रिकार्ड तोड़ विकास कार्य करवाए गए हैं। शहर के सभी वार्डों में बिना किसी भेदभाव के बुनियादी सुविधाएं मुहैया करवाई गई है। इस दौरान डिप्टी मेयर रंजीत चौधरी, पार्षद मुखी राम, अशोक मेहरा, अमरीक चौहान, कुलदीप, सुरेश कुमार, जगीर सिंह, रुप लाल, अशोक कुमार, सतपाल सिंह, राम नाथ, पंकज भारद्वाज, दर्शन कुमार कौशल, विनोद कुमार शर्मा आदि भी मौजूद थे।