5 Dariya News

पंजाब सरकार ने लोगों की हर जरुरत को ध्यान में रखते हुए छोटी से बड़ी मांग को किया पूरा: सुंदर शाम अरोड़ा

विधायक अरोड़ा ने वार्ड नंबर 43 के मोहल्ला कमालपुर में 20 लाख रुपए की लागत से वाटर सप्लाई, सीवरेज व इंटरलाकिंग टायल लगवाने के कार्य की करवाई शुरुआत

5 Dariya News

होशियारपुर 23-Nov-2021

विधायक सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि पंजाब सरकार ने प्रदेश की जनता की हर जरुरत का ध्यान रखते हुए  उनकी हर छोटी से बड़ी मांग को पूरा किया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में लोगों के बिजली के बकाया बिल माफ किए गए है, बिजली की दरों की कीमतों में भारी कटौती की गई है, लोगों को कम मूल्य पर रेत मुहैया करवाने के साथ-साथ पैट्रोल व डीजल की कीमतों में रिकार्ड तोड़ कमी लाई गई है। वे वार्ड नंबर 43 मोहल्ला कमालपुर में 20 लाख रुपए की लागत से वाटर सप्लाई, सीवरेज व इंटरलाकिंग टायल लगवाने के कार्य की शुरुआत के दौरान इलाका निवासियों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान  उनके साथ बी.सी कमिशन पंजाब के चेयरमैन सरवन सिंह, मेयर सुरिंदर कुमार भी मौजूद थे।  

विधायक ने इस दौरान मोहल्ला कमालपुर की लंबे समय से आ रही समस्या का समाधान करते हुए घोषणा कि मोहल्ले में सवा करोड़ रुपए की लागत से वाटर सप्लाई व सीवरेज की नई पाइपे डाली जाएंगी। उन्होंने बताया कि इस मोहल्ले में सीवरेज व वाटर सप्लाई की पाइपें काफी पुरानी होने के चलते अक्सर इसके लीकेज हो जाने के कारण सीवरेज के पानी का वाटर सप्लाई के पानी में मिक्स होने की शिकायत रहती थी, जिससे लोगों की सेहत पर भी बुरा प्रभाव पड़ता था। इस लिए इलाके में नए सिरे से पाइपें डालने का काम करवाया जाएगा ताकि लोगों की सेहत पर कोई बुरा प्रभाव न पड़े।इस मौके पर पार्षद आशा दत्ता, हरपाल सिंह पुरी, दीपक पुरी, रविंदर दत्ता, डा. शिवानी अरोड़ा पुरी, अमर सिंह, सुशील कुमार, अमरजीत शर्मा, अमरजीत, कमलजीत सिंह, सुरिंदर, अवतार सिंह, गुरमेल सिंह, सुखवीर सिंह बिल्लू, पुनीत शर्मा, गिन्नी, मिंटू भी उपस्थित थे।