5 Dariya News

सूचना एवं लोक संपर्क विभाग के द्वारा ज्वाइंट डायरैक्टर (प्रैस) डॉ. अजीत कंवल सिंह हमदर्द को सेवानिवृत्ति के मौके पर गरिमापूर्ण विदायगी

सीनियर अधिकारियों ने उनकी तरफ से करीब ढाई दशक निभाई मिसाली सेवाओं की की भरपूर सराहना

5 Dariya News

चंडीगढ़ 01-Oct-2021

सूचना एवं लोक संपर्क विभाग, पंजाब के अधिकारियों और स्टाफ की तरफ से विभाग के ज्वाइंट डायरैक्टर (प्रैस) डॉ. अजीत कंवल सिंह हमदर्द को उनकी सेवानिवृत्ति के मौके पर गरिमापूर्ण विदाई दी गई। उन्होंने विभाग में तकरीबन 25 साल सेवाएं निभाई।पंजाब भवन में करवाए गए समागम के दौरान विभाग के सचिव श्री कमल किशोर यादव, ख़ाद्य एवं नागरिक आपूर्ति विभाग के सचिव श्री गुरकिरत किरपाल सिंह और सूचना एवं लोक संपर्क विभाग के डायरैक्टर श्री सुमित जारंगल और अन्यों ने डॉ. हमदर्द द्वारा निभाई शानदार सेवाओं की सराहना की। उन्होंने कहा कि डॉ. हमदर्द की मिसाली सख़्त मेहनत, समर्पित भावना और लगन हमेशा उनके साथियों और अन्य स्टाफ सदस्यों को पूरे जोश के साथ अपनी ज़िम्मेदारी निभाने के लिए प्रेरित करेगी। अधिकारियों ने यह भी कहा कि डॉ. हमदर्द विभाग के लिए बहुत अहम थे और उनकी सेवानिवृत्ति ने शून्यता पैदा कर दी है जिसको भरना मुश्किल होगा।

उन्होंने डॉ. हमदर्द को अपना लम्बा पेशेवर कैरियर सफलतापूर्वक मुकम्मल करने के लिए बधाई दी। डॉ. हमदर्द के सुनहरे भविष्य की कामना करते हुये अधिकारियों ने उम्मीद जाहिर की कि वह आने वाले दिनों में अपने साहित्यक कामों को जारी रखेंगे और समाज के कल्याण में भी योगदान देंगे। उन्होंने यह भी कहा कि सेवामुक्त होने के बाद वह अपनी सामाजिक ज़िम्मेदारी को प्रभावशाली ढंग से निभाने के अलावा अपने परिवार के साथ और अधिक समय बिता सकेंगे।अपने संबोधन में डॉ. हमदर्द ने विभाग में अपने पेशेवर तजुर्बे नौजवान अधिकारियों के साथ साझा किये और अपने कैरियर के दौरान मार्गदर्शन करने के लिए सीनियर अधिकारियों का धन्यवाद किया।इस मौके पर डॉ. हमदर्द को विभाग के अधिकारियों की तरफ से यादगारी चिन्ह देकर सम्मानित भी किया गया।इस मौके पर दूसरों के अलावा अतिरिक्त सचिव डॉ. सेनू दुग्गल, ज्वाइंट डायरैक्टर (एडमिन) श्री गोपाल सिंह, अतिरिक्त डायरैक्टर डॉ. ओपिन्दर सिंह लांबा के अलावा ज्वाइंट डायरैक्टर, डिप्टी डायरैक्टर, आई.पी.आर.ओज़, डी.पी.आर.ओज़, ए.पी.आर.ओज़ और विभाग के अन्य अधिकारी मौजूद थे।