5 Dariya News

मुख्यमंत्री ने युवाओं से जुड़े मुद्दों को प्राथमिकता देने समेत हर संभव सहायता देने का आश्वासन दिया: सुखविन्दर सिंह बिन्द्रा

पंजाब यूथ विकास बोर्ड के चेयरमैन द्वारा मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह के साथ मुलाकात

5 Dariya News

चंडीगढ़ 27-Aug-2021

पंजाब यूथ विकास बोर्ड के चेयरमैन सुखविन्दर सिंह बिंद्रा ने बताया कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने उनको युवाओं से जुड़े मुद्दों के हल के लिए प्राथमिकता देने समेत हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया है।यहाँ जारी बयान में चेयरमैन श्री बिन्द्रा ने बताया कि युवाओं की असीमित ऊर्जा को इस्तेमाल करते हुए राज्य के सामाजिक-आर्थिक विकास में उनकी अधिक से अधिक भूमिका सुनिश्चित बनाने सम्बन्धी चण्डीगढ़ में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह के साथ की गई मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि पंजाब सरकार युवाओं के प्रत्येक मुद्दे को पहल के आधार पर हल कर रही है और आगे भी करती रहेगी।मीटिंग के दौरान चेयरमैन श्री बिन्द्रा ने मुख्यमंत्री को उन यूथ क्लबों का विशेष सम्मान करने की अपील भी की, जो ग्रामीण क्षेत्रों में अथक मेहनत कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि यूथ क्लबों ने कोविड-19 की दूसरी लहर के दौरान इस महामारी से बचाव के तरीके, कोविड के टीके की अहमीयत और ग्रामीण लोगों में टेस्टिंग संबंधी तीव्र जागरूकता मुहिम चलाने में अपने सामथ्र्य का प्रदर्शन किया है।श्री बिन्द्रा ने राज्य की कल्याण स्कीमों को बनाने के समय पर नौजवानों पर विशेष ज़ोर देने के लिए मुख्यमंत्री का धन्यवाद करते हुए कहा कि राज्य सरकार ने पहले ही एक लाख सरकारी नौकरियों की भर्ती मुहिम शुरू की हुई है। उन्होंने युवाओं से अपील की कि मेरिट का आधार पर हो रही इस भर्ती मुहिम का अधिक से अधिक लाभ लें । चेयरमैन स. बिंद्रा ने कहा कि किसी भी राज्य की असली संपत्ति माने जाने वाले युवाओं में दुनिया को बदलने की ताकत है। उन्होंने कहा कि ऐसे देशों ने विश्व में नाम कमाया है, जहाँ के युवाओं ने समाज के विकास में रचनात्मक भूमिका निभाई है।