5 Dariya News

बलबीर सिंह सिद्धु द्वारा कल्बों की सांझी मीटिंग बुला कर मोहाली में प्रेस कल्ब को जमीन देने का मामला हल करवाने का आश्वासन

मोहाली प्रेस कल्ब के ताजपोशी स्मारोह पर स्वास्थय मंत्री ने नई टीम को दी बधाई

5 Dariya News

मोहाली 27-Jul-2021

मोहाली शहर में प्रेस कल्बों को ज़मीन देने के लिए पिछले कई दिनों से चल रहे विवाद को आज उस समय विराम लग गया जब स्वास्थय एवं किरत कल्याण मंत्री पंजाब बलबीर सिंह सिद्धु ने इसी सप्ताह तीनों प्रेस कल्बों को एक प्लेटफार्म पर एकत्रित करने के लिए कल्बों के पदाधिकारियों की एक सांझी मीटिंग बुला कर किसी उचित क्षेत्र में जमीन अलाट करके मामला हल करने की बात कही। स्वास्थय मंत्री आज यहां मोहाली प्रेस कल्ब के सेक्टर 71 स्थित प्राचीन कला केन्द्र में करवाये गये ‘ताजपोशी स्मारोह’ में मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत करने के लिए आए थे।कैबिनेट मंत्री बलबीर सिंह सिद्धु ने मोहाली शहर से संबंधित तीनों प्रेस कल्बों के पदाधिकारियों को आपसी भेदभाव भुला कर एकजुट करने की बात करते हुए कहा कि एक प्लेटफार्म पर एकत्रित होने उपरांत वे चंडीगढ़ प्रेस कल्ब की तर्ज पर मोहाली में प्रेस कल्ब की तर्ज पर मोहाली में प्रेस कल्ब के लिए जमीन का मामला हल करवाएंगे। उन्होंने मोहाली प्रेस कल्ब की लोकतांत्रिक ढंग से नई चुनी गई गवर्निंग बॉडी को बधाई भी दी।इस से पहले मोहाली प्रेस कल्ब के अध्यक्ष सुखदेव सिंह पटवारी ने संबोधन करते हुए बताया कि यह प्रेस कल्ब सन्-1999 में स्थापित किया गया था तथा जब से लेकर अब तक लगातार चल रहा है और इस कल्ब की प्रत्येक वर्ष लोकतांत्रिक ढंग से चुनाव करवाया जाता है। 

उन्होंने मुख्य अतिथि को विश्वास दिलाया कि मोहाली प्रेस कल्ब आज भी अपने उसी एकजुटता के लिए तीनों प्रेस कल्बों के पदाधिकारियों की होने वाली सांझी मीटिंग के लिए किये गये वायदे पर स्टैंड रखता है।इस मौके कल्ब की गवर्निंग बाडी द्वारा मुख्य अतिथि बलबीर सिंह सिद्धु को सम्मान चिन्ह भेंट करके विशेष तौर पर सम्मानित भी किया। स्वागती कमेटी में शामिल महिला पत्रकार नीलम ठाकुर तथा नेहा वर्मा ने मुख्य अतिथि को फूलों के बुक्के भेंट करके स्वागत किया।स्मारोह में आम आदमी पार्टी के नेता नरिन्द्र सिंह शेरगिल्ल, गुरतेज सिंह पन्नू, कांग्रेसी नेता नौनिहाल सिंह सोढ़ी, भूपिन्द्र सिंह वालिया, साहिबज़ादा टिंबर से एन.एस. संधु, निगम के डिप्टी मेयर कुलजीत सिंह बेदी, हरकेश चंद शर्मा मच्छली कलां, गुरशरन सिंह रिआड़, कांग्रेसी अल्प संख्यक विंग के चेयरमैन डा. अनवर हुसैन, प्राचीन कला केन्द्र के डायरेेक्टर मैडम शोभा कौसर आदि ने भी पहुंच कर नई चुनी गई टीम को बधाई दी।इस मौके प्रेस कल्ब के सीनियर वाईस प्रधान कुलदीप सिंह, वाईस प्रधान राजीव तनेजा, वाईस प्रधान मनजीत सिंह चाना, जर्नल सैक्रेटरी गुरमीत सिंह शाही, आर्गेनाईजिंग सैक्रेटरी बलजीत सिंह मरवाहा, ज्वाईंट सैक्रेटरी नाहर सिंह धालीवाल, ज्वाईंट सैक्रेटरी विजय कुमार, कैशियर राज कुमार अरोड़ा, पूर्व अध्यक्ष गुरजीत सिंह बिल्ला, पूर्व महासचिव हरबंस सिंह बागड़ी आदि सहित बहुत से पत्रकार एवं गणमान्य उपस्थित थे। मंच संचालक की भूमिका बलजीत सिंह मरवाहा द्वारा निभाई गई।