5 Dariya News

मुझे जिन्दा जलाने की धमकी देने व मेरा हश्र इंदिरा गाँधी की तरह करने वालों को हरियाणा पुलिस जेल में डालें – वीरेश शांडिल्य

हिन्दू-सिख में नों-मांस के रिश्तें को किसी भी कीमत पर खत्म नहीं कर सकते खालिस्तानी - वीरेश शांडिल्य

5 Dariya News

घरौंडा 30-Jul-2018

मुझे जिन्दा फूंकने व पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गाँधी की तरह मौत के घाट उतारने की धमकी देने वाले खालिस्तानी समर्थको पर हरियाणा पुलिस कार्यवाही कर उन्हें जेल में डालें उपरोक्त शब्द श्री हिन्दू तख़्त के राष्ट्रीय प्रचारक एवं एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने घरौंडा में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहे । शांडिल्य ने हरियाणा के डीजीपी से मांग की अगर तुरंत खालिस्तानी समर्थकों को गिरफ्तार णा किया तो श्री हिन्दू तख़्त व फ्रंट सदस्य सडकों पर उतरेंगे व राज्यपाल व मुख्यमंत्री आवास का घेराव करेंगे । शांडिल्य ने कहा की यदि पुलिस व खट्टर सरकार उनको खालिस्तानियों से जिन्दा जलवाना चाहती है तो वह जिन्दा जलने के लिए तैयार है लेकिन किसी कीमत पर भी हिन्दुस्तान में खालिस्तान नहीं बनने दिया जाएगा । शांडिल्य ने देश की मीडिया से अपील की है की वह भी खालिस्तान के खिलाफ मुहिम चलायें ताकि फिर आतकवाद का दौर न आ सकें । उन्होंने बताया की देश का माहौल खराब करने के लिए कुछ दिन पहले दो खालिस्तानी आतंकवादी संसद को उड़ाने की फ़िराक में निकले थे ऐसे में केंद्र सरकार को ऐसी ताकतों के खिलाफ कार्यवाही करनी चाहिए । वीरेश शांडिल्य ने कहा खालिस्तानी सोच रखने वाले हिन्दू-सिख भाईचारे को खराब करना चाहते हो और देश को तोडना चाहते है पर श्री हिन्दू तख़्त कभी यह भाईचारे को टूटने नहीं देगा और हमेशा यही कौशिश रहेगी की हिन्दू-सिख भाईचारे को मजबूत करें और देश में एकता का संदेश दें । उन्होंने कहा हिन्दू व सिख में नों-मांस का रिश्ता है जो किसी कीमत पर खत्म नहीं हो सकता । शांडिल्य ने कहा उन्होंने हमेशा सिख गुरुओं की सोच पर पहरा दिया है और गुरु जी का संदेश नहीं था की देश की एकता को भंग किया जाए और आतंकियों की तरह माहौल खराब किया जाए ।  

वही श्री हिन्दू तख़्त प्रचारक शांडिल्य ने कहा की लंदन में होने वाले खालिस्तानियों के मार्च को खुलेआम चुनौती देने के लिए श्री हिन्दू तख़्त के 21 पदाधिकारी लंदन जाकर उसका विरोध करेंगे और किसी भी कीमत पर खालिस्तान 2020 रेफरेंडम के सपने को पूरा नहीं होने दिया जाएगा और खालिस्तानियों के मंसूबे को ध्वस्त करने के लिए आर-पार की लड़ाई होगी । उन्होंने कहा की खालिस्तानियों की भारत की एकता और अखंडता को खराब करने के लिए पाकिस्तान की आईएसआई से मिल चुका है और खालिस्तानी पाकिस्तान की आईएसआई व पाक आतंकी संगठनों के इशारे पर काम ककर रहे है और इस वक्त के जो हालात है ऐसे में तुरंत भारत को पाक से तमाम संबंधों को तोड़ देने चाहिये ।  एटीएफआई प्रमुख शांडिल्य ने कहा की प्रतिवर्ष 21 अक्टूबर को देश के तमाम शहीदों को याद किया जाता है जबकि इनकी कुर्बानी बहुत बड़ी है और उस कुर्बानी के चलते शहीद के माँ-बाप पत्नी बच्चों को स्वाभिमान से जीने के लिए एक करोड़ की आर्थिक राशि सरकार को देनी चाहिए । 500 करोड़ की राशि सरकार के लिए कोई बड़ी राशि नहीं है और कोई मायने नहीं रखती । शांडिल्य ने कहा अगर कोई जवान,पुलिस अधिकारी,पुलिसकर्मी,सेना का जवान देश की एकता और अखंडता के लिए शहीद होता है तो शहीद के परिजन को एक करोड़ की आर्थिक राशि देने केंद्र सरकार संसद में कानून पास करें । शांडिल्य ने कहा वह इसको लेकर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमन से मिलेंगे और उनसे संसद में यह कानून पास करने की मांग करेंगे ।  पत्रकारवार्ता में कुलवंत सिंह मानकपुर,टोनी सैनी,गुलशन सोनू,मलकीत सिंह,जसमीत जस्सी,संजीव सेठ आदि मौजूद थे।