5 Dariya News

एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया ने किया पूर्व उपमुख्यमंत्री चन्द्रमोहन का अम्बाला पहुंचने पर भव्य स्वागत

चन्द्रमोहन बोले-जल्द आएगा हरियाणा की राजनीति में भूचाल, सफाई कर्मचारियों की मांगे मान दलित समाज का सम्मान करें खट्टर सरकार - चन्द्रमोहन

5 Dariya News

अम्बाला 20-May-2018

हरियाणा के पूर्व डिप्टी सीएम एवं कालका से चार बार विधायक रहे चंद्रमोहन का एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं श्री हिन्दू तख्त के राष्ट्रीय प्रचारक वीरेश शांडिल्य के पालिका विहार स्थित निवास स्थान पर पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया । इस मौके पर एटीएफआई के हरियाणा प्रधान कुलवंत सिंह मानकपुर,पंजाब प्रधान लखविंद्र सिंह साधापुर,इंद्रजीत सिंह लाड्डी,सुभाष मेहता,आशीष टक्कर, तरसेम सैनी, संजीव सेठ, राजकुमार, दीपक शांडिल्य, आदित्य पाहवा,सुरेश शर्मा व कई फ्रंट सदस्यों ने पूर्व डिप्टी सीएम का जोरदार स्वागत किया । इस अवसर पर डिप्टी सीएम चंद्रमोहन ने एटीएफआई के सदस्यों को संबोधित करते हुए कहा कि जल्द हरियाणा की राजनीति में भूचाल आएगा जिस बारे प्रदेश की जनता को पता चल जाएगा वही उन्होंने पिछले 12 दिन से हड़ताल पर बैठे सफाई कर्मचारियों की मांगों का समर्थन करते हुए हरियाणा सरकार से कर्मचारियों की मांग मानने की अपील की।पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कर्मचारी वर्ग को नीचा दिखाना उचित नही है इसलिए जल्द सरकार उनकी मांगों को मानकर दलित समाज का सम्मान करें।हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भजन लाल के बड़े बेटे चंद्रमोहन ने कहा एंटी टैरोरिस्ट फ्रंट इंडिया देश में अच्छा काम कर रही है और आतंकवाद को खुली चुनौती दे रही है। उन्होंने साथ ही कहा कि देश में राजनीतिक आतंकवाद सिर उठा रहा है और राजनीतिक पार्टियां सरकार आने पर अपनी मशीनरी व तंत्र का दुरुपयोग करती है जबकि चंद्रमोहन ने कहा कि जनता देश व प्रदेश में में राजनीतिक पार्टियों को इसलिए सत्तासीन करती हैं कि वह सत्ता में आने के बाद प्रदेश में विकास कार्य करें। प्रदेश से बेरोजगारी खत्म करें पर विकास की जगह आपसी बदले लिए जाते है जो देश के विकास के बाधा है। 

पूर्व डिप्टी सीएम चन्द्रमोहन ने एटीएफआई के कार्यों की सराहना की व कहा शांडिल्य के नेतृत्व में फ्रंट देश में आतंकवाद के खिलाफ निडरता से काम कर रहा है । पूर्व उपमुख्यमंत्री चन्द्रमोहन ने कहा की वीरेश शांडिल्य उनके ना केवल बाजू है छोटे भाई है बल्कि उनके सुख-दुःख के साथी है । चन्द्रमोहन ने कहा जब पंजाब में आतंकवाद चरम सीमा पर था इस वक़्त चौ. भजन लाल हरियाणा के सीएम थे और उन्होंने पंजाब के शहीद हुए मुख्यमंत्री सरदार बेअंत सिंह से मिलकर आतंकवाद के खात्मे की लड़ाई लड़ी और पंजाब को आतंकवाद मुक्त किया । इस दौरान चौ. भजनलाल पर आतंकवादियों ने आरडीएक्स जैसे हमले करने की साजिश रची लेकिन उनके पिता ने आतंकवाद के आगे घुटने नहीं टेके उन्होंने कहा की शांडिल्य का फ्रंट देश में आतंकवाद के खात्मे के लिए एतिहासिक मुहिम छेड़े हुए है शहीदों के सम्मान की लड़ाई लड़ रहा है उनके परिजनों के सम्मान की लड़ाई लड़ रहा है और इस लड़ाई में देश के लिए उनका भी खून का कतरा-कतरा कुर्बान है । पूर्व डिप्टी सीएम चन्द्रमोहन ने फ्रंट के सदस्यों को संबोधित करते हए कहा की आज आतंकवाद भारत की नहीं विश्व की ज्वलंत समस्या है उन्होंने कहा की सरकार के साथ-साथ देश की जनता को भी इसके लिए आगे आना होगा और आतंकवाद के खिलाफ तमाम राजनितिक पार्टियों को एक मंच पर आना होगा।