5 Dariya News

वीरेश शांडिल्य के निवास पर जगतगुरु पंचानंद गिरी का भव्य स्वागत

इंग्लैंड में भारतीय ध्वज का अपमान करने वाले खालिस्तानी व मुस्लिमो को विदेश मंत्रालय दे गिरफ्तार करने के आदेश - पंचानंद गिरी

5 Dariya News

अम्बाला 05-May-2018

श्री हिन्दू तख्त के धर्माधीश एवं श्री कामाख्या देवी एवं काली माता मंदिर पटियाला के पीठाधीश्वर अनंत विभूषित जगतगुरु पंचानंद गिरी महाराज शनिवार को दिल्ली से पटियाला जाते हुए पालिका विहार में एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया एवं श्री हिन्दू तख्त के राष्ट्रीय प्रचारक वीरेश शांडिल्य के निवास पर पहुँचे । इस अवसर पर शांडिल्य की धर्मपत्नी पंकज शांडिल्य, नीलम शर्मा,गुरचरण सिंह बलिस,एसआर आनंद,हर्ष शर्मा,हरि नारायण भारद्वाज, पंडित मुकेश शर्मा,कमल गुलाटी,शिव रंजन,पारस शर्मा,अशोक कक्कड़ ने जगतगुरु पंचानंद गिरी महाराज का जोरदार स्वागत किया व उन्हें भगवान परशुराम की प्रतिमा भेंट की । पत्रकारों से बातचीत करते हुए जगतगुरु पंचानंद गिरी महाराज ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की इंग्लैंड यात्रा के दौरान खालिस्तानियों और मुस्लिम लोगों द्वारा जो भारतीय ध्वज का अपमान किया गया है इसे कभी सहन नहीं किया जाएगा उन्होंने विदेश मंत्रालय से आरोपियों के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज करने कज मांग की । 

पंचानंद गिरी महाराज ने कहा खालिस्तानी खाते तो भारत का है और गुण पाकिस्तान के गाते हैं ऐसे लोगों को पाकिस्तान ही भेज देना चाहिए हम हमेशा ही खालिस्तान का विरोध करते आए हैं और करते रहेंगे । पंचानंद गिरी महाराज ने कहा श्री हिंदू तख्त किसी कीमत पर भी देश में जात-पात का जहर घोलने वालों को बर्दाशत नही करेगा और इसके लिए श्री हिंदू तख़्त देश के सनातनियों को लेकर एक जनआंदोलन छेड रहे है, ‘नई क्रांति लाएंगे,जात पात मिटाएंगे’ l उन्होंने कहा कि देश से जात पात मिटाने के लिए श्री हिंदू तख्त पूरे देश में अभियान छेड रहा है कि हर सनातन धर्म के मंदिर में महर्षि वाल्मिकी जिन्होंने भगवान राम के जन्म होने से पहले रामायण लिख दी थी और संत रविदास जिन्होंने मां गंगा के साक्षात दर्शन किए उनकी प्रतिमाएं तमाम मंदिरों में लगे । गिरी ने कहा कि जात पात का जहर घोलने वाले राष्ट्र हितैषी नही हो सकते उन्होंने कहा कि हिन्दू धर्म की रक्षा के लिए व जात पात मिटाने के लिए श्री हिंदू तख्त एक पोस्टर भी जारी कर रहा है।