5 Dariya News

सीजीसी झंजेडी कालेज में बाडी बिलडिंग मुकाबलों का आयोजन

विभिन्न वर्गों के युवाओं ने अपनी मेहनत से कमाए शरीर का किया प्रदर्शन, शेर सिंह को बेस्ट बाडी बिल्डर व धीरज साहनी को फस्ट रनर अप घोषित किया

5 Dariya News

एस.ए.एस. नगर (मोहाली) 14-Nov-2017

चंडीगढ़ गु्रप आफ कालेजिस के झंजेडी कालेज द्वारा कैंपस में बाडी बिल्डिंग मुकाबलों का आयोजन किया गया। इस मुकाबले का मुख्य उद्देश्य जहां नए आए छात्रों में बेहतरीन खिलाड़ी तलाशना था, वहीं बाकी युवाओं के भीतर भी सेहतमेंद जीवन व्यतीत करने की इच्छा पैदा करना था। इस दौरान विभिन्न विभागों के 36 छात्रों ने इस मुकाबले में भाग लेते हुए एक दूसरे को सख्त टक्कर दी। जबकि इन मुकाबलों को 50-55 किलो, 55-60, 60-65, 65-70, 70-75, 75-80, 80-85 किलो भार वर्ग में रखा गया। इस अवसर पर मिस्टर नार्थ इंडिया हरविन्द्र हनी मुख्यातिथी और मिस्टर हिमाचल रोनी मेहता मुख्य महमान थे।इस दौरान खिलाडिय़ों ने विभिन्न पोज देते हुए अपनी मेहनत से बनाए शरीर का प्रदर्शन किया। अंत में हुए सखत मुकाबले में 50-55 कैटेगिरी में शुभम ने पहला स्थान हासिल किया। 55-60 कैटेगिरी में योगी, 60-65 में धीरज साहनी, 65-70 में सिमरनजीत सिंह ने पहला स्थान हासिल किया। इसी तरह 70-75 कैटेगिरी में फैजल, 75-80 में शेर सिंह, 80-85 में अमन ने पहला स्थान हासिल किया।

ओवर आल बेहतरीन बाडी बिल्डर का खिताब शेर सिंह को दिया गया, जबकि धीरज साहनी फस्ट रनर अप रहे। मिस्टर नार्थ इंडिया हरविन्द्र हनी व मिस्टर हिमाचल रोनी मेहता ने विजयी खिलाडिय़ों को ट्राफियां वितरित कीं। इस दौरान दोनों महान हस्तियों ने खिलाडिय़ों के साथ शरीर की बेहतर बनतर बनाने के टिप्स भी दिए।इस अवसर पर चंडीगढ़ गु्रप आफ कालेजिस के प्रेसिडेंट रशपाल सिंह धालीवाल ने विजयी खिलाडिय़ों को बधाई देते हुए कहा कि जिस तरह से आज की युवा पीढ़ी नशों की और आकर्षित हो रही है ऐसे में छात्रों के भीतर तंदरुस्त शरीर बनाने वाले मुकाबले प्रेरणास्रोत बनते हैं। प्रेसिडेंट धालीवाल अनुसार सीजीसी झंजेडी कालेज में छात्रों की सेहत का ध्यान रखते हुए लड़के व लड़कियों के लिए विभिन्न जिम तैयार किए गए हैं। ताकि वे पढ़ाई के साथ साथ अपने आप को फिट रखने के लिए समय निकाल सकें। डायरेक्टर जरनल डा जीडी बंसल ने छात्रों को स्वस्थय रहने के लिए लगातार व्ययाम करने के लिए प्रेरित किया।