5 Dariya News

विधानसभा चुनावों में किए वायदों से ध्यान हटाने हेतू कांग्रेस कर रही है चरित्रहरण की राजनीति : सलारिया

भाजपा आटा-दाल, स्मार्टफोन व कर्जा माफी की बात करते हैं, तो कांग्रेस चरित्र हरण की राजनीति करती है : स्वर्ण सलारिया

5 Dariya News

पठानकोट 06-Oct-2017

कांग्रेस पार्टी इस उपचुनाव में अपनी स्पष्ट हार देखकर बौखला चुकी है और इसी के चलते वह मुझ पर बेबुनियाद आरोप लगाकर मेरा चरित्र हरण करने का प्रयास कर रही है। जनता के बीच जाने के लिए कांग्रेसियों के पास कोई मुद्दा नहीं है, 1योंकि 6 माह पहले हुए विधानसभा चुनावों के दौरान कांग्रेस प्रत्येक वर्ग को झूठे लारे लगाकर सत्ता तो हासिल कर ली, लेकिन उन वायदों को पूरा न कर सकने के कारण आम जनता का सामना करने से कतरा रही है। यही कारण है कि वह क्षेत्र के विकास की बातें छोड़कर घटिया व ओछी राजनीति पर उतर आए हैं, लेकिन मैं न तो ऐसी ओछी राजनीति  करूंगा तथा ना ही किसी को करने दूंगा। मैं एक स्वतंत्रता सैनानी परिवार से हूं और मेरे पिता जी ने आजादी के लिए जेले काटी हैं। मेरे शरीर में उन्हीं के संस्कार हैं और मैं इस इलाके की जनता की सेवा करूंगा। मेरा वायदा है कि मैं इलाके की शान के खिलाफ कोई भी काम नहीं करूंगा। उकत आश्वासन गुरदासपुर क्षेत्र की जनता को अकाली-भाजपा प्रत्याशी श्री स्वर्ण सिंह सलारिया ने आज पठानकोट में होटल यूनाइट में आयोजित एक प्रैस वार्ता में दिया। इस अवसर पर उनके साथ प्रदेश उपाध्यक्ष अनिल सरीन, प्रदेश सचिव विनीत जोशी, भाजपा लीगल डिपार्टमेंट के प्रभारी लेखराज शर्मा व जिला मीडिया प्रभारी प्रदीप रैणा मौजूद थे।

श्री सलारिया ने कांग्रेसी नेताओं द्वारा उसके चरित्र हरण के किए जा रहे अनरगल प्रचार के बारे में करार जवाब देते हुए कहा कि मुझ पर आरोप लगाने से पहले कांग्रेसी अपने गिरेबान में झांककर देखें। मैंने राजनीति में प्रवेश जनता की सेवा के लिए किया तथा पिछले 14 वर्षों से मैं इस क्षेत्र के लोगों की सेवा करता आया हूं। गुरदासपुर हलके के वासी मेरे परिवार की तरह हैं तथा मेरे परिवार के लोग जानते हैं कि सलारिया ऐसा गलत काम कभी भी नहीं कर सकता। गुरदासपुर क्षेत्र की जनता आने वाली 11 तारीख को कमल के बटन को दबाकर कांग्रेसियों की इन गंदी चालों का जवाब देंगे।वित्त मंत्री मनप्रीत ङ्क्षसह बादल को चैलेंज करते हुए श्री सलारिया ने कहा कि उन पर किसी भी किस्म के चार्ज फ्रेम होने की बात अगर मनप्रीत सिंह बादल साबित कर दें तो राजनीति से सन्यास ले लेंगे, लेकिन साथ ही उन्होंने कहा कि अगर मनप्रीत बादल अपने द्वारा लगाए इन आरोपों को साबित नहीं कर पाते तो उन्हें तुरंत राजनीति से सन्यास ले लेना चाहिए। जनता को बरगलाने के लिए चुनावों के समय झूठी बातें करने पर उन्हें मंत्रिमंडल में रहने का कोई अधिकार नहीं, उन्हें तुरंत वित्त मंत्री के पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो बारे श्री सलारिया ने स्पष्ट किया कि इन चित्रों से उनका कोई संबंध नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर ऐसी कोई फोटो होती तो आरोप लगाने वाली महिला ने जब 2014 में जब पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी तब वह चित्र पुलिस को देती, लेकिन उस समय ऐसी कोई फोटो असिस्तत्व में नहीं थी। 

इसी के साथ श्री सलारिया ने बताया कि उ1त कौशल नाम की महिला द्वारा मेरे खिलाफ की गई शिकायत की जांच बड़ी बारीकी से मुंबई पुलिस द्वारा की गई थी, जिसमें पुलिस ने महिला द्वारा की गई शिकायत को झूठा पाकर उसे रद्द कर दिया था। केवल मेरे खिलाफ 506 की धारा में चालान पेश हुआ जिसके लिए मैंने मुंबई उच्च न्यायालय में इसे रद्द करने के लिए याचिका डाली, तब माननीय हाईकोर्ट ने इस मामले को स्टेय करते हुए महिला को इस का जवाब देने के लिए नोटिस दिया, लेकिन अभी तीन वर्ष बीत जाने के पश्चात भी महिला मुंबई उच्च न्यायालय में इसका जवाब दायर नहीं कर पाई।इसी के साथ श्री सलारिया ने रहस्य उदघाटन किया कि 27 सितंबर को उन्हें एक मैसेज आया था जिसमें कहा गया था कि कांग्रेसियों ने मुंबई की महिला से संपर्क कर आपके खिलाफ कोई साजिश रची है। चुनाव में व्यस्त होने के कारण तब मैंने उस पर ध्यान नहीं दिया, पर आज पता चलता है कि कांग्रेस पार्टी मात्र चुनाव जीतने के लिए कितने नीचे स्तर तक गिर सकती है।श्री सलारिया ने कहा कि परिवरिक संस्कारों के चलते मेरी शुरू से ही किसी भी गरीब या जरूरतमंद की सहायता करने की आदत रही है तथा इसी के चलते सैंकड़ों लोग मुझसे मिलते हैं। श्री सलारिया ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने हमेशा गंदी राजनीति की है। लोगों के विकास की तरफ कभी ध्यान नहीं दिया। जबकि केन्द्र की भाजपा व राज्य में अकाली-भाजपा गठबंधन सरकार ने हमेशा लोगों के हित्तों के लिए कार्य किए हैं। अंत में उन्होंने कहा कि वह अपनी पार्टी के उच्च नेताओं व जनता द्वारा व्य1त किए गए विश्वास के अनुरूप कार्य करते हुए उनकी सेवा करेंगे।