5 Dariya News

जाखड़ साहब आपने एक भी विधानसभा चुनावी वायदा पूरा नहीं किया तो इस लोकसभा उप चुनाव में लोग आप पर विश्वास क्यों करें: विजय सांपला

जाखड़ का गांव राजस्थान के गांव पंचकोसी में व सलारिया गुरदासपुर का बेटा: सांपला

5 Dariya News

चंडीगढ़ 28-Sep-2017

गुरदासपुर लोकसभा उपचुनाव के लिए कांग्रेस के प्रत्याशी सुनील जाखड़ से जवाब मांगते हुए भारतीय जनता पार्टी पंजाब के अध्यक्ष व केन्द्रीय मंत्री विजय सांपला ने कहा कि जाखड़ साहब आप  बताइए गुरदासपुर की जनता आप पर विश्वास क्यों करे? इसलिए करे क्योंकि आपने विधानसभा चुनावों में किए वायदों के अनुसार किसानों का पूर्ण कर्जा माफ कर दिया है, युवाओं को स्मार्ट  फोन दे दिया है, युवाओं को नौकरी दे दी है, बेघर दलितों को घर दे दिया है, बुजुगों एवं विधवाओं की पेंशन 1500 रुपए कर दी है, गरीब माता बहनों को अकाली-भाजपा के समय मिलते  आटा-दाल स्कीम के साथ घी, चीनी व चायपती देना शुरू कर दिया है, महिलाओं को सरकारी नौकरी में 33 फीसदी आरक्षण मिल गया है, नशा बिकना खत्म हो गया है, रेत माफिया खत्म कर  रेता-बजरी सस्ती हो गई है, शराब माफिया तथा केबल माफिया खत्म हो गया है। जाखड़ साहब जब आपने 2017 के विधानसभा चुनावों के दौरान किए गए वायदों में से एक भी वायदा पूरा नही  किया तो लोग इस लोकसभा चुनावों के किए वायदों पर विश्वास कैसे करें जाकिए जा रहे वायदे कहां से पूरे करोगे। इस अवसर पर उनके साथ भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अश्वनी  शर्मा, पठानकोट के महापौर अनिल वासुदेवा, जिला अध्यक्ष अनिल रामपाल, प्रदेश महामंत्री जीवन गुप्ता, प्रदेश मंत्री विनीत जोशी, जिला महामंत्री राकेश शर्मा, जिला मीडिया इंचार्ज प्रदीप रैना  मौजूद थे।

जाखड़ साहब मुझे समझाओ कि बाहरी कौन और लोकल कौन। आपका घर राजस्थान के बार्डर पर आपके पुश्तैनी गांव पंचकोसी में है और स्वर्ण सलारिया का घर गुरदासपुर के बीचों-बीच अपने  पुश्तैनी गांव चौहान में है। गुरदासपुर लोकसभा के लोगों को सलारिया से मिलने के लिए ज्यादा से ज्यादा एक घंटे का सफर करना पड़ेगा, पर आपको मिलने के लिए तो एक दिन जाने में  लगेगा तो एक दिन आने में। सलारिया पिछले 14-15 साल से गुरदास लोकसभा की सेवा कर रहे हैं तथा आप बताएं कि आप पिछले 15 सालों में 5 बार भी आए।सलारिया अपनी पत्नी संतोष  कौर सलारिया के साथ अपने ससुराल गया भी तो वह जिला गुरदासपुर के बार्डर के साथ टांडा उडमूड में है पर आपका ससुराल स्विटरजरलैंड में है। तो अगर आप अपने ससुराल पहुंच गए तो  1या गुरदासपुर की जनता  काम करवाने के लिए स्विटजरलैंड पहुंचेगी।जाखड़ साहब पूर्व सांसद स्व. विनोद खन्ना की पत्नी कविता खन्ना न सिर्फ सलारिया के नामांकन पत्र दाखिल करने के  समय मौजूद रही, बल्कि नामांकन पत्र दाखिल करते समय रखी जनसभा व 26 की रैली में भी संबोधन किया। पर आप यह बताओ कि गुरदासपुर लोकसभा के पूर्व सांसद व पंजाब के पूर्व  प्रदेशाध्यक्ष व वर्तमान में राज्यसभा सांसद प्रताप सिंह बाजवा अब तक कहां हैं तथा व ना तो आपके नामांकन पत्र दाखिल करते समय दिखे तथा ना ही आपके साथ अब तक कोई मंच सांझा  किया।सौ जाखड़ साहब तय है कि जैसे आप विधानसभा में विपक्ष में नेता रहने के बावजूद अबोहर विधानसभा का चुनाव भाजपा के पार्षद अरूण नारंग से हार गए, उसी तरह गुरदासपुर  लोकसभा में भी आपकी हार का सिलसिला जारी रहेगा।आखिर में सांपला ने टिप्पणी की कि जिस तरह जाखड़ साहब आप गुरदासपुर लोकसभा के प्रत्याशी बनने के बाद कविता खन्ना जी के पास  जाकर स्व. विनोद खन्ना जी के निधन पर सहानुभूति प्रगट की कि शिष्टाचार के नाते कया आप बाजवा के घर भी गए।