5 Dariya News

मैक्स फेशन ने रविंदर ग्रेवाल, बैनेट दोसांझ और आरजे पक पक दीपक के साथ अपना फेस्टिवल कलेक्शन किया लांच

5 Dariya News

अमृतसर 25-Sep-2017

मैक्स फैशन ने दीवाली के आगमन पर अपना फेस्टिवल कलेक्शन लांच किया और इस खास मौके पर इस जश्न का हिस्सा बने पंजाबी सिंगर और ऐक्टर रविंदर ग्रेवाल और बैनेट दोसांझ, वहीं  इस लांच में और जान डाल दी रेडियो मिर्ची के आर.जे पक पक दीपक ने जो ट्रिलियम मॉल अमृतसर में इस इवेन्ट का हिस्सा बने।ये कलेक्शन भारतीय परंपरा को एक रिच लुक देगा और इसे  एक माडर्न टच के साथ पेश करेगा। मैक्स अपनी इस ‘त्विषा’ रैंज ऑफर के साथ एक शैली के अनुरूप गार्मन्ट्स पेश कर रहा है जिसमें घुमावदार, वाइब्रन्ट और लैअर्ड स्कर्ट, ट्रेन्डी चोली और  क्राप टॉप शामिल है जो की फेस्टिवल सीज़न की लुक को पूरी तरह से ग्रैन्ड बनाता है।इस खास मौके पर बात करते हुए नॉर्थ मैक्स फैशन के बिज़्निस हैड सौरभ गर्ग ने कहा की, “ये वो वक्त  है जब सारा मैक्स परिवार एक साथ आता है और फेस्टिव सीज़न का जश्न मनाता है। मैक्स इस त्यौहार के सीज़न में परिवार और दोस्तों के साथ बिताने वाले वक्त की अहमियत को समझता  है, इसलिए हमे भारत में ये इक्स्क्लूसिव फेस्टिव कलेक्शन अनाउन्स कर के बेहद खुशी मिली है। ये कलेक्शन ट्रडिशनल और लेटिस्ट ट्रेन्ड का फ्यूश़न है जिसे आप अपने किसी भी नज़दीकी  मेक्स स्टोर से खरीद सकतें है”।एक्टर रविंदर ग्रेवाल ने कहा की, “भारत अपने त्यौहारों और अपनी परंपरा के लिए जाना जाता है और मैं खुश हूँ की मैक्स की इस लांच में मुझे वो त्यौहारों का  रंग और परंपरा दिख रही है। ये लांच लोगों के शापिंग अनुभव को और भी बेहतर बना देगी। मेरी फिल्म डंगर डाक्टर इस फेस्टिव सीज़न यानी 20 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है और मैं  उम्मीद करता हूँ की जिस तरह से आपको फिल्म का कान्सेप्ट पसंद आएगा उसी तरह से आपको मैक्स का कलेक्शन भी पसंद आएगा”।

इस फेस्टिव सीज़न के हाइलाइट्स हैं-

त्विषा ओकेश़न वियर- ये कलेक्शन इथिरीअल टाइम्लेस टेक्स्चर और क्लैसिक ब्यूटी पर बैस्ड है। पठानी प्रिन्ट और मेयर बाग से प्रेरित इस कलेक्शन में घुमावदार, वाइब्रन्ट और लैअर्ड स्कर्ट,  ट्रेन्डी चोली और क्राप टॉप शामिल हैं। इस कलेक्शन में फेस्टिव गोल्ड, डीप ग्रीन जैसे त्यौहार के वाइब्रन्ट रंग आपके वॉर्ड्रोब में और चार-चांद लगा देंगे।

फेस्टिव कुर्ता- पोइट्री ऑफ गोल्ड ये कलेक्शन ब्राइट पिंक, टर्क्वॉइज़, ऑरिन्ज जिसमें सुंदर गोल्ड चमक पूरी तरह से भरी होगी ये सब शामिल है जो त्यौहारों की चमक को बरकरा रखेगी। ये  आपके ट्रडिशनल इन्डीअन वेयर में बदलाव लाएगा जिसमें चंदेरी के लैअर्ड कुर्ता और कलीदार प्लाजो होंगे।

फेस्टिव फ्यूश़न वेयर- ज्यादा अप्बीट, फन और जिंनदादिल मूड के साथ जुड़ा ये कलेक्शन आपके लिए लेकर आया है माडर्न प्रींट जो आपके कलेक्शन में और जान डाल देगा। ये आपके  कलेक्शन को देसी ट्विस्ट देगा और आपके फेस्टिव वॉर्ड्रोब में जान डाल देगा।

फेस्टिव स्कर्ट- स्टाइलिश स्कर्ट के साथ फैशन क्राप टॉप और चोली ग्रैंड और शाही लुक को वापिस लाता है जिसमें गोल्ड प्रींट और डिटैल्ड बॉर्डर शामिल है।

फेस्टिव मैक्सी ड्रैस- रिच ज्वेल टोन जिसमें ऐन्टीक गोल्ड ऑर्नेट एम्ब्रॉइडर एक बेहतरीन कलेक्शन है त्यौहार के सीज़न में पहनने के लिए।