5 Dariya News

1 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी फिल्म ‘जोरा 10 नंबरिया’

फिल्म प्रस्तुति है बठिंडे वाले भाई की जिसमें उनका साथ दे रहे हैं ओहरी प्रोड्क्शन। फिल्म की कहानी लिखी और डायरेक्ट कि है अमरदीप सिंह गिल ने

5 Dariya News

बठिंडा 20-Aug-2017

अगस्त। पॉलिटिक्स और पावर दोनों हमेशा एक साथ चलतीं हैं, जितना आप पॉलिटिक्स में आगे बढ़ते हो उतना ही आप पावर के जाल में घुसते चले जाते हो। फिल्म ‘जोरा 10 नंबरिया’ में आपको एक व्यक्ति की जिंदगी के कई दौर जिसमें पॉलिटिक्स, पावर, क्राइम और बदला नज़र आएंगे। ये एक ऐसी फिल्म है जो ऐक्शन और ड्रामा के सामान्य स्तर को बदल देगी। फिल्म में कई बेहतरीन सीन और स्ट्रॉंग स्टोरी बेस है जो 1 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।जोरा 10 नंबरिया’ प्रस्तुति है बठिंडे वाले भाई की जिसमें उनका साथ दिया है ओहरी प्रोड्क्शन ने और ये फिल्म वेन्चर है ‘इट्स ए रिनीया एंटरटेनमेंट’ की। फिल्म में दीप सिधु जोरा के किरदार में नज़र आएंगे और ऐक्टर धर्मेंद्र और दीप सिधु लीड किरदार में हैं। फिल्म के अन्य स्टार कास्ट में शामिल हैं सरदार सोही, हॉबी धालीवाल, मुकुल देव, आशीष दुग्गल, मुकेश तिवारी, महाबीर भुल्लर, याद ग्रेवाल, कुल सिधु और नीतू पंढेर। फिल्म को प्रोड्यूस किया है अमरदीप सिंह गिल और मनदीप सिंह सिधु ने। इसे लिखा और डायरेक्ट किया है अमरदीप सिंह गिल ने। फिल्म के बारे में बात करते हुए ऐक्टर दीप सिधु ने कहा की, “मुझे इस फिल्म को शूट करके बेहद मज़ा आया। मैंने इस दौरान सीन्यर ऐक्टर्स जैसे की धर्मेंद्र जी, सरदार सोही और हॉबी धालीवाल से बहुत कुछ सिखा । धर्मेंद्र जी मेरे लिए पिता समान है और वह मेरे लिए बेहद खास। मैं डायरेक्टर और प्रोड्यूसर का धन्यवाद करता हूँ जिन्होनें मुझ पर यकीन दिखाया। मेरा मानना है की फिल्म ‘जोरा 10 नंबरिया’ ऐक्शन का एक अलग ही स्तर दिखाएगी”।

ऐक्टर आशीश दुग्गल ने कहा की, “फिल्म की शूटिंग एक शानदार सफर था डायरेक्टर अमरदीप सिंह गिल और उनकी टीम के साथ। मैं पंजाबी फिल्म इन्डस्ट्री का हिस्सा काफी समय से हूँ और यह फिल्म पूरी टीम के लिए बेहद खास है। मैं उम्मीद करता हूँ के सबको ये पसंद आएगी”।ऐक्ट्रिस कुल सिंधु ने कहा की, “मुझे इस फिल्म का हिस्सा बन कर बेहद खुशी मिल रही है। मैंने शूट के दौरान बहुत कुछ सिखा और सब लोगों ने इसमें काफी मदद की। मैं डायरेक्टर और प्रोड्यूसर का धन्यवाद करती हूँ जिन्होनें मुझे इस फिल्म के लिए चुना और मुझे मेरा बेस्ट करने दिया”।डायरेक्टर अमरदीप सिंह गिल ने कहा की, “एक डायरेक्टर के तौर पर मेरे लिए ये फिल्म बनाना एक शानदार अनुभव रहा। दीप सिधु एक शानदार ऐक्टर हैं जिन्हें आप ‘जोरा 10 नंबरिया’ में देखेंगे और धर्मेंद्र जी के साथ काम करना मेरा एक सपना था जो पूरा हुआ। इनकी फिल्म में मौजूदगी सबके लिए शानदार रहेगी”।प्रोड्यूसर मनदीप सिंह सिधु ने कहा की, “साफ शब्दों में कहूँ तो ये फिल्म उमदा है। हमने पूरी कोशिश कि है की बाकी फिल्मों से हटकर लगे ये फिल्म। फिल्म में कुछ नया और अलग कान्सेप्ट नज़र आएगा जो सबको पसंद आएगा।फिल्म के इग्ज़ेक्यूटिव प्रोड्यूसर है नवदीप सिंह सिधु और गुरसिमरन सिंह सिंधु। प्रेम सिंह सिधु फिल्म के असोसीऐट डायरेक्टर हैं। ऐक्शन डायरेक्टर का श्रेय जाता है सलम अंसारी को। फिल्म ‘जोरा 10 नंबरिया’ ए ग्लोब मूवीज़ द्वारा डिस्ट्रिब्यूट की जाएगी।