5 Dariya News

पिज्जा केपर्स ने भारतीय बाजार में कदम रखा

5 Dariya News

मुंबई 10-Aug-2017

ऑस्ट्रेलिया के अग्रणी गुरमे पिज्जा किचन, पिज्जा केपर्स ने आज भारतीय बाजार में अपने उच्च गुणवत्ता वाले अनूठे पिज्जा और साइड्स परोसने की अपनी योजना की घोषणा की। इसके लिए कंपनी ने स्थानीय फर्म, क्रस्ना फूड्स (इंडिया) प्राइवेट लिमिटेड के पक्ष में मास्टर फ्रैंचाइज लाइसेंस जारी किया है। गुरमे पिज्जा के क्षेत्र में पिज्जा केपर्स एक अग्रणी कंपनी है और 2012 में यह रीटेल फूड ग्रुप लिमिटेड (आरएफजी) के ब्रांड समूह का भाग हो गया। आरएफजी के मुख्य कार्यकारी - इंटरनेशनल, माइक गिलबर्ट ने कहा, “भारत को मास्टर फ्रैंचाइज के अधिकार देना ब्रांड के लिए एक प्रमुख घटना है। यह आगे और अंतरराष्ट्रीय विकास के लिए मंच तैयार करेगा।”“पिज्जा केपर्स ने ऑस्ट्रेलिया के बाजार में अच्छी-खासी सफलता पाई है और हम स्थानीय विशेषज्ञों के साथ साझेदारी करते हुए उत्साहित महसूस कर रहे हैं जो भारतीय उपभोक्ताओं के लिए उच्च गुणवत्ता वाले गुरमे पिज्जा उपलब्ध कराने की हमारी इच्छा साझा करते हैं।” 

उन्होंने आगे कहा, “देश भर में उपभोक्तावाद में वृद्धि और इसके साथ बढ़ती आमदनी तथा जीवनशैली और भोजन की शैली में बदलाव का मतलब यह हुआ है कि इस क्षेत्र में प्रवेश लंबे समय से हमारे रडार पर रहा है। हम उम्मीद करते हैं कि ये सब कारण एक विशाल मंच मुहैया कराते हैं जिसपर पिज्जा केपर्स ब्रांड फल-फूल सकता है।”पिज्जा केपर्स का अंतरराष्ट्रीय विस्तार मॉडल मास्टर फ्रैंचाइज पार्टनर्स की नियुक्ति पर आधारित है जो एक निश्चित क्षेत्र में ब्रांड सिस्टम का विकास करने के कंपनी के दर्शन को साझा करता है। मॉडल कंपनी और स्थानीय साझेदारों को यह मौका देता है कि वे एक स्थायी साझेदारी बनाएं ताकि पिज्जा केपर्स नेटवर्क का सफलतापूर्वक विकास कर सकें। 

 आरजीएफ को यकीन है कि इसका नया मास्टर फ्रैंचाइजी जो देश भर में और प्रशांत क्षेत्र में खासकर पिज्जा वर्ग में मेज पर सघन मल्टी यूनिट क्यूएसआर अनुभव लाता है और उसका फ्रैंचाइज एसोसिएशन ऑफ इंडिया के साथ मजबूत कनेक्शन है, इस क्षेत्र में पिज्जा केपर्स ब्रांड पेश करने के लिए आदर्श उम्मीदवार है। श्री गिलबर्ट ने कहा कि आरएफजी को मालूम है कि उसे एक मजबूत फ्रैंचाइजी के साथ साझेदारी करनी है जो पर्याप्त संसाधन, सुविज्ञता लगाने में सक्षम हो और यह सुनिश्चित करने के लिए तैयार हो कि पिज्जा केपर्स का भारतीय बाजार में सफल प्रवेश हो।उन्होंने कहा, “क्रस्ना फूड्स (इंडिया) प्राइवेट लिमिटेड इन पूर्व शर्तों में से प्रत्येक को पूरा करता है और हमें पूरा आत्मविश्वास है कि इस क्षेत्र में यह ब्रांड सफलता पाएगा।”  

 

पिज्जा केपर्स गुरमे किचन के बारे में:

 

पुरस्कार प्राप्त पिज्जा केपर्स जोरदार मूल्य, उच्च गुणवत्ता वाले गुरमे पिज्जा की डिलीवरी बाजार में करता है। पिज्जा केपर्स के मेन्यु में सभी अवयव अलग-अलग प्राप्त किए जाते हैं ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि वे सर्वोच्च गुणवत्ता के हैं और इसमें भौगोलिक बाधाओं का कोई मतलब नहीं है। पिज्जा केपर्स का स्वामित्व ऑस्ट्रेलिया के सबसे बड़े मल्टी फूड फ्रैंचाइज ऑपरेटर, रीटेल फूड ग्रुप (आरजीएफ) के पास है। यह ब्रांड मास्टर फ्रैंचाइज उम्मीदवार के साथ साझेदारी करना चाहता है जो अंतरराष्ट्रीय बाजार में उच्च गुणवत्ता वाले गुरमे पिज्जा डिलीवर करने की इसकी इच्छा साझा करते हैं। इस संबंध में पूछताछ rfginternational@rfg.com.au. पर ओलिविया पालमर को संबोधित होने चाहिए।