5 Dariya News

नशों के विरुद्ध आवाज उठाने वाला हर शख्स प्रशंसा का पात्र - अमन अरोड़ा

आप विधायक ने मुख्य मंत्री को पत्र लिख कर एस.एस.पी संगरूर मनदीप सिद्धू को सम्मानित करने की मांग की, जवानी को बर्बाद करने वाले ताकतवर लोगों को हाथ नहीं डाल रही कांग्रेस सरकार

5 Dariya News

चंडीगड़ 30-Jul-2017

आम आदमी पार्टी के सह-प्रधान और विधायक (सुनाम) अमन अरोड़ा ने कहा कि नशों की मार बर्दाश्त कर रहे पंजाब अंदर कोई भी नशों के विरुद्ध आवाज बुलंद करता है वह प्रशंसा का पात्र है। अमन अरोड़ा ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह को पत्र लिख कर एस.एस.पी संगरूर मनदीप सिंह सिद्धू की तरफ से नशों के खिलाफ शुरू की जागरूकता मुहिम की प्रशंसा करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी हमेशा ही नशों के खिलाफ आवाज बुलंद करती रही है और करती रहेगी। इस लिए नशों के विरुद्ध उठने वाली हर आवाज की प्रशंसा होनी चाहिए ताकि इस कोहढ़ को हम सभी मिलकर जड़ से खोद सकें। उन्होंने कहा कि बीती 23 जुलाई को संगरूर पुलिस की तरफ से एस.एस.पी मनदीप सिंह सिद्धू के नेतृत्व में 'नशों को न, जिंदगी को हां (से नौ टू ड्रग्गस एंड येस टू लाईफ) नाअरे के नीचे एक विशाल साइकिल रैली निकाली गई। 16 किलोमीटर लम्बी इस रैली में स्कूलों, कालेजों के विद्यार्थियों और समाज के हर वर्ग के करीब 7 हजार लोगों के साथ साथ मुझे भी शामूलियत करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। एक प्रत्यक्ष दर्शी के तौर पर दावे के साथ कह सकता हूं कि इस रैली का समाज व प्रशासन में अच्छा संदेश गया है। 

अमन अरोड़ा ने अपने पत्र में लिखा कि बदकिस्मती के साथ पिछले लम्बे समय से पंजाब की जवानी को नशे के साथ तबाह करने वाले 6ठे दरिया 'ड्रग माफिया को राज के ही कुछ सिरमौर राजनैतिक नेतायों और पुलिस अफसरों की गोदी में बैठ कर प्रफुलित होने का मौका मिलता रहा है। वहीं नशों के विरुद्ध इस तरह की मुहिम से लगता है कि आशा की किरण अबी भी पूरी तरह नहीं बुझी। अमन अरोड़ा ने कहा कि, ' जहां मुझे बिना किसी संकोच के अफसोस के साथ यह लिखना पड़ रहा है कि कांग्रेस सरकार बनने के करीब चार महीने निकल जाने के बावजूद भी कांग्रेस सरकार की सिरमौर लीडरशिप की तरफ से पंजाब की जवानी को बर्बाद करने के लिए जिम्मेदार ताकतवर राजनैतिक लोगों को उन के किये की सजा देने की कोई मंशा नजर नहीं आती, वहीं ही किसी की तरफ से भी नशों के विरुद्ध छेड़ी मुहिम की प्रशंसा किये बगैर भी मैं नहीं रह सकता।