5 Dariya News

बिग बाज़ार ने काँगड़ा में प्रवेश किया , भारतीय रीटेल क्षेत्र के अग्रजों की ओर से शॉपिंग का एक अनूठा तरीका

बेजोड़ ऑफर्स +अविश्वसनीय कीमतें= महाबचत

5 Dariya News ((विजयेन्दर शर्मा)

धर्मशाला 30-Jun-2017

फ्यूचर ग्रुप द्वारा प्रस्तुत भारत की जानी-मानी हायपरमार्केट रीटेल श्रृंखला, बिग बाज़ार ने काँगड़ा के रमणीक शहर में अपने स्टोर की शुरुआत कर ग्राहकों तक अपनी पहुँच का विस्तार किया है। नया स्टोर महेश राज टावर, फोर्टिस बिल्डिंग, धर्मशाला रोड पर स्थित है।देशभर के करोड़ों परिवारों का विश्वासपात्र, फ्यूचर ग्रुप की जानी-मानी हायपरमार्केट रीटेल श्रृंखला, बिग बाज़ार, पूरे साल अपनी अविश्वसनीय कीमतों और बेजोड़ ऑफर्स के लिए प्रसिद्द रहती है। ग्राहकों को - खाद्य, फार्म फ्रेश, घरेलु उत्पाद, फैशन, गृह फैशन एवं जूतों जैसे हर वर्ग में उत्पादों की विशाल रेंज बेजोड़ कीमतों पर प्रदान की जायेगी। ग्राउंड फ्लोर पर फैशन खंड में पुरुषों और महिलाओं के लिए सर्वश्रेष्ठ फैशन की वस्तुएँ होंगी; ऑफिस वियर, एथनिक वियर, कैज़ुअल वियर, स्पोर्ट्स वियर और बच्चों के कपड़ों का भी विशाल संग्रहण होगा। पर्दों, चादरों, कालीनों इत्यादि गृह फैशन की वस्तुओं की बहुत सारी किस्में और पुरुषों एवं महिलाओं के जूतों का नवीनतम संग्रहण के साथ-साथ घरेलु उपकरणों की एक विस्तृत श्रृंखला भी गृह वर्ग में उपलब्ध होगी। खाद्य खंड में सब्ज़ियाँ, फल, भोज्य पदार्थ, पैक किए हुए खाद्य पदार्थ आदि होंगे।

श्री धनंजय सेनगुप्ता, प्रमुख - उत्तरी क्षेत्र, बिग बाज़ार  ने कहा, "हिमाचल प्रदेश के बड्डी में हमारे स्टोर को मिली भारी प्रतिक्रिया को देखते हुए, हमने काँगड़ा में एक नया स्टोर खोलकर अपनी पेशकशों का विस्तार करने का फैसला किया। चूँकि काँगड़ा बहुत तेज़ी से बढ़ रहा है, शहर की अधिक से अधिक गृहणियों तक पहुँचने का, और उन्हें महीने भर की अपनी ज़रूरतों की ख़रीदारी करते हुए अधिक से अधिक बचत करने के मौका भी मुहैया कराना हमारा प्रयास है। इस खूबसूरत शहर में आकर हम बहुत खुश हैं और हमें पूरा विश्वास है कि बिग बाजार एक ही जगह पर ग्राहकों की सारी घरेलू चीज़ों की आवश्यकताओं को पूरा करेगा।”अब हमारे ग्राहक भी बड़े बिग बाज़ार के "प्रॉफिट क्लब" परिवार  बन सकते हैं। प्रॉफिट क्लब अपनी तरह की एक अनूठी सदस्यता है जिसमें हम १०,००० रुपए अदा करते हैं और अगले १२ महीनों तक हर महीने १००० रुपए की ख़रीदारी कर सकते हैं यानि कि १२ महीनों में १२,००० रुपए की ख़रीदारी। इस कार्ड को देशभर के बिग बाज़ार स्टोर्स के २८० से अधिक बिग बाज़ारों, फ़ूड बाज़ारों और एफबीबी-फैशन में इस्तेमाल किया जा सकता है।साथ ही सबसे बड़े लॉयल्टी प्रोग्राम - बिग बाज़ार का पेबैक कार्ड भी है, जिसमें ग्राहक को हर खरीद पर पॉइंट्स मिलते हैं और उन्हें वो ख़रीदारी करते वक़्त भुना भी सकता है। न केवल खरीदारी  बल्कि अपनी टी२४ सेल्युलर सेवा के साथ, बिग बाज़ार ख़रीदारी करने के बदले में अपने ग्राहकों को मुफ्त टॉकटाइम का तोहफा नहीं देता है। किसी भी समय, ग्राहकों को वर्गों की एक व्यापक श्रृंखला में विभिन्न अविश्वसनीय उत्पाद और पेशकशें मिलेंगी। 

बिग बाज़ार के बारे में

बिग बाज़ार फ्यूचर ग्रुप की प्रमुख हायपरमार्केट रीटेल श्रृंखला है, जो देशभर के १०० से अधिक शहरों में मौजूद है। "भारत को सुंदर बनाना" के अपने उद्देश्य के साथ, बिग बाज़ार यह सुनिश्चित करता है कि उसके सभी उत्पाद गुणवत्ता वाले हों और सबसे कम क़ीमत में प्रदान किए जायें। 'कम में ज़्यादा' के वादे के साथ, बिग बाज़ार १.६ लाख बाज़ार के प्रमुख उत्पादों की श्रेणियाँ प्रदान करता है जिन्हें अधिकतर भारतीय उपभोक्ता पसंद करते हैं। यह अनेकों मूल्य-वर्धित सेवायें भी प्रदान करता है। विशेष छूटें और प्रोमोशनल ऑफर्स, जो कि समय-समय पर उपलब्ध रहते हैं, इस पूरे प्रारूप को बेहद अनूठा और अलग बनाते हैं। उपभोक्ता क़ीमत, सुविधा, आराम, गुणवत्ता और स्टोर की सेवा के स्तरों के एक नए आयाम का अनुभव करता है।