5 Dariya News

बिहार : सड़क हादसों में 4 की मौत, 1 घायल

5 Dariya News

पटना (बिहार) 26-Jun-2017

बिहार के भागलपुर और मधुबनी जिले में अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए सोमवार को हुई सड़क दुर्घटनाओं में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। मधुबनी जिले के राजनगर थाना क्षेत्र में हुई सड़क दुर्घटना में मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों की मौत हो गई। राजनगर के थाना प्रभारी रूपक रंजन सिंह ने कहा कि राजनगर-मधुबनी मार्ग पर बेल्हवार गांव के निकट एक अनियंत्रित बस ने मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को कुचल दिया, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। मृतकों की पहचान जीतेन्द्र कुमार साह (30) और वीरेन्द्र ठाकुर (28) के रुप में की गई है। 

ये दोनों युवक अपने गांव बासोपट्टी थाना क्षेत्र के उछाल चचराहा गांव से मधुबनी जा रहे थे। जीतेन्द्र की इसी महीने शादी हुई थी।थाना प्रभारी ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी सदर अस्पताल भेज दिया गया है। दुर्घटना के बाद बस चालक बस लेकर फरार हो गया ।इधर, भागलपुर जिले के रंगरा थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह ट्रक और पिकअप वैन के बीच हुई टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया । 

नौगछिया के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पूर्णिया से प्याज लादकर खगड़िया जा रहा पिकअप वैन ने राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या-31 पर भवानीपुर गांव के निकट सड़क किनारे खड़े ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में व्यवसायी अशोक यादव (30) और पिकअप वैन का चालक अशोक पासवान (26) की मौके पर ही मौत हो गई तथा सह चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।घायल व्यक्ति को इलाज के लिए नौगछिया अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना में जान गंवाने वाले दोनों लखीसराय जिले के नगर थाना क्षेत्र के रहने वाले बताए जा रहे हैं।